SSC : सीएचएसएल 2016 टियर-टू के लिए नौ जुलाई को होने वाली परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी

राब्यू, इलाहाबाद : कर्मचारी चयन आयोग ने नौ जुलाई को होने वाली सीएचएसएल (संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर परीक्षा) 2016 टियर-टू के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली है।
इस परीक्षा में मध्य क्षेत्र में केवल इलाहाबाद को ही केंद्र बनाया गया है। कुल 41 केंद्रों में 15 हजार 908 परीक्षार्थी बैठेंगे। इसके प्रवेश पत्र आयोग ने शुक्रवार शाम अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। एसएससी मध्य क्षेत्र के निदेशक राहुल सचान ने बताया देशभर में इस परीक्षा के लिए 53 हजार 201 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। यह परीक्षा पेन/पेपर मोड में होगी। परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिए गए हैं।

अब नहीं बदलेंगे परीक्षा केंद्र : कर्मचारी चयन आयोग ने यह निर्णय लिया कि अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्र नहीं बदले जाएंगे, जो केंद्र आवंटित होगा, वहीं परीक्षा देनी होगी। एसएससी मध्य क्षेत्र के निदेशक राहुल सचान ने बताया कि पहले अभ्यर्थियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए परीक्षा केंद्र में अंतिम समय तक बदलाव कर दिया जाता था, लेकिन इससे परीक्षा का तय समय पर तैयार करने में समस्या आ रही थी। ऐसे में यह निर्णय लिया गया कि केंद्र निर्धारण और उसके आवंटन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद केंद्र किसी भी दशा में न बदला जाए। एसएससी ने वेबसाइट पर इस आशय की घोषणा भी कर दी है, जिसे अभ्यर्थी देख सकते हैं।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week