Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश हेतु अत्यधिक अधीर होने की अब आवश्यकता नही : मयंक तिवारी

राम राम साथियो,
बेसिक शिक्षा परिषद की दशा और दिशा को बदलने वाले सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश हेतु अत्यधिक अधीर होने की अब आवश्यकता नही है। समर वेकेसन समाप्त होने को है और कोर्ट पुनः 3जुलाई से नियमित बैठने लगेगी।
जहाँ तक सम्भावना है अपना केस 3जुलाई तक सप्लीमेंट्री कॉज लिस्ट में शो होने लगेगा और #प्रथम_सप्ताह की कोई एक डेट आदेश को सुनाने हेतु निर्धारित हो जायेगी। रजिस्ट्री द्वारा सभी प्रमुख ऐओआर को भी डेट के सम्बन्ध में अवगत कराया जायेगा।
अतः आदेश कब आएगा इसके लिए परेशान ना हो जो भी डेट निर्धारित की जायेगी आप सभी को पहले से ही उसकी जानकारी हो जायेगी। अंतिम आदेश सभी अधिवक्ताओं की उपस्तिथि में पहले ओपन कोर्ट में सुनाया जायेगा इसके बाद सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर अपडेट किया जायेगा।
समस्त सुनवाइयों और अपनी सशक्त पैरवी के आधार पर यह पूरी ज़िम्मेदारी के साथ कहा जा सकता है कि अंतिम आदेश आप सभी योग्यता और मानक पूरा करने वाले अभ्यर्थियों के पक्ष में ही होगा और जो संख्या संगठन के बल पर आपका स्थान घेरे हुए थे उनकी विदाई भी तय कर देगा लेकिन आदेश का वास्तविक स्वरुप कैसा होगा, हमें लाभ किस माध्यम/तरीके से प्राप्त होगा इसके लिए हमें आदेश की प्रतीक्षा करनी ही होगी।धन्यबाद
नागेंद्रहाराय त्रिलोचनाय भस्मांग रागाय महेश्वराय,
नित्याय शुद्धाय दिगंबराय तस्मे न काराय नम: शिवायः
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook