Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा राज्यमंत्री का काफिला रोक शिक्षामित्रों ने किया प्रदर्शन

कासगंज (एटा)। आंदोलनकारी शिक्षामित्रों ने बुधवार को सर्कुलर रोड पर बेसिक शिक्षा एवं माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का काफिला रोक कर जोरदार प्रदर्शन किया। शिक्षामित्र पूर्व की तरह नौकरी की मांग कर रहे थे।
उनका कहना है कि उनकी समस्या का स्थायी समाधान करने के लिए अध्यादेश लाया जाए। बाद में शिक्षा राज्यमंत्री ने शिक्षामित्रों का ज्ञापन लेकर उनकी समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया।

शिक्षा राज्यमंत्री का काफिला बिलराम गेट से सर्कुलर रोड होकर सहावर की ओर जा रहा था। दोपहर करीब चार बजे नगरपालिका भवन के सामने उनका काफिला शिक्षामित्रों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन काफिला नहीं रुका। तभी शिक्षामित्र सड़क पर ही बैठ गए।

रास्ता घिर जाने पर काफिला रुक गया। शिक्षामित्रों ने नारेबाजी की। शिक्षा राज्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में शिक्षामित्रों ने कहा कि 17 वर्षों से बेसिक शिक्षा के प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षामित्र शिक्षण कार्य कर रहे हैं। अब ऐसी स्थिति में कहा जाएंगे।

शिक्षाराज्य मंत्री ने शिक्षामित्रों से कहा कि वे धैर्य के साथ अपना शांतिपूर्वक आंदोलन करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कैबिनेट के साथ इस विषय पर लगातार चर्चा कर रहे हैं। समस्या का समाधान खोजा जा रहा है।

शिक्षाराज्य मंत्री के संबोधन के बाद शिक्षामित्र सड़क से हटे। इस दौरान शिक्षामित्र संघ के नेता दक्ष यादव, जसवीर सिंह, अशोक राजपूत, रीतेश द्विवेदी, श्यामवीर सिंह, श्यामपाल, बृजलाल सहित बड़ी संख्या में शिक्षामित्र मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook