Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने भीख आैर अर्द्धनग्न प्रदर्शन के बाद किया अनोखा प्रदर्शन, कमिश्नरी में लगाए झाड़ू

मेरठ। दो सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार की आेर से कोर्इ कदम नहीं उठाने के चलते शिक्षा मित्रों ने कमिश्नरी पर धरना दिया आैर यहां झाड़ू लगाकर प्रदर्शन किया। इनका कहना है कि जब तक उनके साथ न्याय नहीं होगा, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने दो सप्ताह में कोर्इ न कोर्इ समाधान निकालने का आश्वासन दिया था, लेकिन समय सीमा पूरी होने के बाद भी उन्हें प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। अब जल्दी ही बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा।
फिर शुरू किया धरना
सुप्रीम कोर्ट के शिक्षा मित्रों का समायोजन रद्द किए जाने के फैसले के बाद शिक्षा मित्रों द्वारा आंदोलन शुरू किए जाने के सप्ताहभर बाद योगी सरकार ने दो सप्ताह का समय लेते हुए कोर्इ हल निकालने का आश्वासन दिया था। अब यह समय बीत जाने के बाद शिक्षा मित्रों में फिर उफान आ गया है। गुरुवार को सभी शिक्षा मित्र कमिश्नरी पार्क पर एकत्र हुए आैर धरने पर बैठ गए। उनका कहना था कि योगी आदित्यनाथ की प्रदेश में सरकार बनने के बाद कोर्ट में उनकी ठीक तरह से पैरवी नहीं की गर्इ। इसकी वजह से उनका समायोजन रद्द हुआ है। उन्होंने कहा कि एक लाख 72 हजार शिक्षा मित्रों का भविष्य खतरे में पड़ गया है, जब तक उनके साथ प्रदेश सरकार न्याय नहीं करेगी, तब तक आंदोलन निर्बाध चलेगा।
कमिश्नरी पर झाड़ू लगार्इ

शिक्षा मित्रों ने पिछले प्रदर्शन में कमिश्नरी के सामने भीख मांगी आैर अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन किया था। प्रदेश सरकार के खिलाफ शुरू हुए दोबारा प्रदर्शन में उन्होंने कमिश्नरी के सामने झाड़ू लगार्इ। इनका कहना था कि योगी सरकार अगर कुछ नहीं करती है, तो उन्हें अब यही काम करना पड़ेगा। इसलिए योगी सरकार उनके लिए एेसा निर्णय ले, जिससे उन्हें परिवार चलाने के लिए झाड़ू लगाने के लिए मजबूर न होना पड़े। शिक्षा मित्रों का कहना है कि उनका प्रदर्शन योगी सरकार द्वारा निर्णय नहीं लिए जाने तक जारी रहेगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook