Breaking Posts

Top Post Ad

खोया सम्मान पाने को संगठन का साथ दें : गाजी इमाम आला

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला की अध्यक्षता में हुई। विकास भवन के निकट एक इंटर कॉलेज में हुई इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने शिक्षामित्रों से अपना खोया हुआ सम्मान पाने के लिए संगठन का तनमन धन से सहयोग देने का आवाह्न किया है।
कहा कि आदेश के संबंध में रिव्यू न्यायालय में दाखिल कर दिया गया है। शिक्षामित्रों को अपना खोया हुआ सम्मान पाने के लिए एकजुट होकर संघर्ष करना होगा। क्योंकि शिक्षामित्र केस हारे नहीं हैं उन्हें सोची-समझी रणनीति के तहत हराया गया है। हम पुन: केस जीतेंगे। प्रदेश संरक्षक शिव कुमार शुक्ल ने कहा कि शिक्षामित्र लोगों के बहकावे में आने से बचें। अच्छा वकील लेकर हम नए सिरे से शिक्षामित्र मामले की पैरवी करेंगे। प्रदेश कोषाध्यक्ष रमेश मिश्र ने कहा शिक्षामित्र जिलाध्यक्ष गिरजा शंकर शुल्क पर भरोसा कर उनका सहयोग करें। जिलाध्यक्ष ने प्रदेश कार्यकारिणी का पूर्ण सहयोग करने की बात की। जिसका सभी ने समर्थन किया। बैठक में प्रदेश की सह संरक्षिका निशा शर्मा, अशोक उपाध्याय, अफजाल अहमद, किशोरी लाल यादव, अशोक कुमार, जय प्रकाश, मुन्ना बाबू समेत कई शिक्षामित्र मौजूद रहे।
बीएसए से मिलेंगे पदाधिकारी

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की बैठक नगर पालिका जूनियर स्कूल में हुई। जिलाध्यक्ष कमरूद्दीन अंसारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कम उपस्थिति पर बीएसए द्वारा शिक्षक का वेतन न रोके जाने, ब्लॉक पर शिविर लगाकर शिक्षकों के एरियर का भुगतान करने, बिल की प्रति ब्लॉक संसाधन केंद्र पर मुहैया कराने, एबीआरसी का परिणाम शीघ्र घोषित करने सहित अन्य ¨बदुओं पर चर्चा की गई। मंडलीय महामंत्री अरुण कुमार यादव ने कहा संगठन इस संबंध में बीएसए से वार्ता करेगा। जिससे समस्याओं का निस्तारण हो सके। बैठक में पंकज पांडेय, उमेश, राम समुझ यादव, बृजेश कुमार चौधरी, राजाराम यादव व विजय पाल समेत कई लोग मौजूद रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook