Breaking Posts

Top Post Ad

चेक पर साइन कराने गई थी शिक्षामित्र, प्रधानपति ने पार कर दी हदें तो थाने पहुंचा मामला

मिड डे मील के चेक पर हस्ताक्षर कराने प्रधान के घर गई शिक्षामित्र से प्रधानपति ने छेड़छाड़ कर दी। अफसरों से शिकायत करने के बाद बौखलाया आरोपी अपने साथियों के साथ प्राथमिक स्कूल पहुंच गया और शिक्षामित्र के साथ दुष्कर्म की कोशिश की।
पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी है।

थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम सैजना निवासी महिला शिक्षामित्र ने एसपी को शिकायती पत्र दिया। इसमें कहा गया कि वह अनुसूचित जाति की महिला है और इस समय मरौरी ब्लॉक के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात है। इससे पूर्व भी वह इसी स्कूल में इंचार्ज अध्यापिका रह चुकी है। उसी दौरान मिड डे मील के तहत उसने अपनी जेब से खर्च कर बच्चों को भोजन कराया था। इसमें उसके लगभग 35000 रुपये खर्च हुए। शासन से जब कन्वर्जन कास्ट की धनराशि आई तो वह ग्राम प्रधान के घर पर चेक पर हस्ताक्षर कराने गई। आरोप है कि इस दौरान ग्राम प्रधान का पति उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी और चेक पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया। इसकी शिकायत उसने बीएसए और एसडीएम से की। अफसरों ने खण्ड शिक्षा अधिकारी मदनलाल वर्मा को जांच सौंपी। आरोप है कि जांचकर्ता ने भी निष्पक्ष जांच करने के बजाय उल्टा शिक्षामित्र को धमकी दी। 20 मार्च को वह अपने स्कूल में बच्चों की वार्षिक परीक्षा करा रही थी। इसी दौरान आरोपी अपने साथियों के साथ वहां आ गया और दुष्कर्म की कोशिश की। शोर होने पर स्कूल के बच्चे, रसोइया समेत तमाम लोग आ गए तो आरोपी धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता ने एसपी से मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। एसपी ने शिकायती पत्र की जांच सीओ सदर को सौंपी है। एसपी के मुताबिक जांच में अगर मामला सही पाया जाता है तो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook