Breaking Posts

Top Post Ad

तीसरे दिन शिक्षामित्रों ने भाजपाइयों को सौंपा ज्ञापन

कौशांबी : पिछले साल शिक्षामित्रों का समायोजन समाप्त हो गया था। सरकार की ओर से आश्वासन के बाद भी अब तक उनकी समस्या का निदान नहीं हो सका।
जिसको लेकर शिक्षामित्रों का सत्याग्रह तीसरे दिन भी डायट मैदान में जारी रहा। शिक्षामित्रों ने शुक्रवार को डायट मैदान परिसर से भाजपा कार्यालय तक जुलूस निकाला। शिक्षामित्रों ने पदाधिकारियों को ज्ञापन देकर सरकार से समस्या का समाधान करने की मांग की।

डायट मैदान परिसर में अपनी समस्याओं को लेकर शिक्षामित्र सत्याग्रह कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष रत्नाकर ¨सह ने कहा कि शिक्षामित्रों की समस्या के समाधान के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की ओर से चुनाव के दौरान आश्वासन मिला था। जिसका परिणाम रहा कि आज केंद्र व राज्य दोनों स्थानों पर ही भाजपा की सरकार है। लेकिन अपना वादा पूरा नहीं किया। सरकार चाहे तो अन्य राज्यों की तरह ही उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों के हित से जुड़ा फैसला कर सकती है। इसकी मांग लंबे समय से संगठन की ओर से की जा रही है। डायट परिसर में बैठक के बाद शिक्षामित्र जुलूस बनाकर सिराथू रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाध्यक्ष रमेश पासी को सौंपते हुए समस्या के समाधान की मांग की। जिलाध्यक्ष उनकी समस्या से प्रदेश सरकार को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष इरशाद अहमद, विद्याचरण शुक्ल, नथन लाल सरोज, बीरेंद्र केसरवानी, मो. इरफान, देवनाथ, भोलानाथ कुशवाहा आदि मौजूद रहे।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook