Breaking Posts

Top Post Ad

जानिए क्या हुआ जब एक शिक्षक को युवक से हुआ प्यार..

मुरादाबाद : सम्भल के चन्दौसी में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक को अपने शिष्य से ही प्यार हो गया। बकौल शिक्षक, दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली लेकिन कुछ समय बाद जब शिष्य ने शिक्षक के साथ रहने से मना कर दिया तो शिक्षक ट्रेन से कटकर खुदकशी करने पहुंच गया। जानकारी होने पर मुहल्ले वाले उसे पकड़कर लाये, लेकिन शिक्षक ने युवक के घर के सामने हंगामा कर दिया। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इज्जत का वास्ता देकर शिक्षक को जैसे-तैसे उसके घर भेजा।

ट्यूशन पढ़ाता है शिक्षक
पंचशील कॉलोनी निवासी एक शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता है। उसके घर पर एमए तक के छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं। बताया जाता है कि वैशाली नगर में रहने वाला एक युवक भी उससे ट्यूशन पढ़ता था। बकौल शिक्षक, कुछ समय पहले वह उसकी ओर आकर्षित हो गया। युवक का भी यही हाल था। जनवरी माह में दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों में शारीरिक संबंध भी हो गए। दोनों ने इसकी क्लि¨पग भी मोबाइल फोन में बनाई।

दोनों में शारीरिक संबंध भी बने
शिक्षक ने बताया कि इसके बाद दोनों में कई बार शारीरिक संबंध बने लेकिन कुछ समय पहले युवक ने उसके साथ रहने से मना कर दिया। शिक्षक ने उससे कई बार साथ रहने को कहा, लेकिन युवक उससे बहाने बनाने लगा।
खुदकशी करने पहुंच गया शिक्षक


सोमवार को शिक्षक इससे परेशान होकर रेलवे स्टेशन पर खुदकशी करने पहुंच गया। मुहल्ले वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह स्टेशन पहुंच गए और ट्रेन के सामने से उसे खींच लिया। इसके बाद शिक्षक ने युवक के घर के सामने आकर हंगामा खड़ा कर दिया, जिससे वहां मुहल्ले वालों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने उसे जैसे तैसे समझाया और घर भेजा। शिक्षक ने बताया कि कई सालों से वह युवक के संपर्क में था। दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता था, लेकिन बाद में युवक उससे कटा-कटा रहने लगा था। फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Facebook