Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र संघ के 80 से ज्यादा नेताओं को अरेस्ट कर रातभर थाने में रखा, बड़ी संख्या में शिक्षामित्रों को घर पर नजरबंद भी किया गया

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में खलल के अंदेशे में पुलिस ने किए इंतजाम•एनबीटी, बाराबंकीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजधानी में होने वाले कार्यक्रम में खलल के अंदेशे में शुक्रवार की रात पुलिस ने शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों के घरों पर छापेमारी की गई।
करीब 80 संगठन पदाधिकारियों को अरेस्ट कर थाने पर लाया गया और रात भर वहां पर रखकर उनकी कड़ी निगरानी की गई। इससे कहीं ज्यादा संगठन नेताओं को उनके घरो में ही नजरबंद कर रखा गया। देर शाम इन सभी की रिहाई की गई। यह ऑपरेशन रात करीब 12 बजे शुरू किया गया।

सूरतगंज ब्लॉक के शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों अखिलेश पांडेय, राघवेंद्र सिंह, प्रभु देवी, प्रेम सिंह, शैल कुमारी को रात में पुलिस ने छापामारकर उनके घरों से हिरासत में ले लिया। रात में ही इन नेताओं को थाना मोहम्मदपुर खाला ले आया गया। इसी तरह से हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस ने शिक्षामित्र संघ के नेताओं धर्मेंद्र मिश्र, अनूप सिंह, संदीप सिंह सहित 20 नेताओं को रात में ही घरों पर छापा मारकर उठा लिया। ऐसा ही अभियान जिले के अन्य क्षेत्रों की पुलिस ने चलाया। एक शिक्षामित्र संघ के नेता अनस ने बताया कि रात पौने दो बजे उनके घर पर सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा। इस पर वह जब घर से निकला तो उसे कोतवाली चलने को कहा गया। उसने कारण पूछा तो उसे बताया गया कि आप लोग लखनऊ कार्यक्रम में अवरोध कर सकते हो। उसे इस हिदायत के साथ छोड़ा गया कि वह शनिवार को कोतवाली नगर आकर अपनी हाजिरी देगा। इधर, एसपी वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि सूचनाएं मिल रही थी कि शिक्षामित्र पीएम के कार्यक्रम में अवरोध कर सकते हैं। इसलिए उन्हें थाने लाकर महज रोका गया था।

No comments:

Post a Comment

Facebook