Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड मोर्चा लखनऊ : कल के 69000 भर्ती के ऑर्डर के बाद B.Ed टीम ने यह निर्णय लिया है कि----

साथियों नमस्कार!
कल के 69000 भर्ती के ऑर्डर के बाद B.Ed टीम ने यह निर्णय लिया है कि----
सर्वप्रथम हम शिक्षामित्रों को जो पच्चीस परसेंट यानी लगभग 63 अंक का भारांक दिया गया है उस पर रिट डालनी है क्योंकि जब तक हम इन की कमर नहीं तोड़ेंगे तब तक ये सुधरेंगे नहीं।
अभी तक हम लोग सिर्फ यह सोच रहे थे कि सबका भला हो जाए केस बहुत लंबा न चले और जल्दी से इस मामले का निपटारा हो जाए लेकिन अब पानी सर के ऊपर हो चुका है। सर्वप्रथम अब इनका जो आधार है जिस पर यह खड़े होकर बहुत उछल रहे हैं उस आधार को ही धारासायी करना है यानी 25 अंकों को हम चैलेंज करेंगे।क्योंकि किसी भी हालात में150 अंक में 63 अंक का भारांक देना न्याय संगत नहीं है।
दूसरी बात मित्रों यह की टीम सबसे पहले एक सीनियर वकील जो डबल बेंच में 69000 भर्ती का केस हमारी ओर से आगे बढ़ाएं को इंगेज करना है और और जल्द से जल्द टोकन मनी दे देनी है। क्योंकि विपक्षियों द्वारा रणनीति के तहत जो कुछ ऐक बेहतरीन सीनियर वकील है उन्हें पहले ही हायर कर लिया जाता है और बाद में हम अभाव में अन्य वकीलों से काम लेते हैं इसलिए हमें सबसे पहले एक अच्छा सीनियर वकील करना है और उसे टोकरी मनी दे देनी है इसलिए जितने भी जिला प्रतिनिधि बनाए गए हैं,आज की मीटिंग में जो निर्णय हुआ है इसकी जानकारी अपने स्तर से सभी साथियों को दे दे और उनसे सहयोग करने के लिए तैयार रहने के लिए कहें। अभी तक बहुत से साथी यह सोचते थे कि सरकार हमारे पक्ष में हैं B.Ed की 60-65 की जीत निश्चित है तो अब शायद उनकी आंखें खुल गई होगी कोर्ट कोर्ट होता है यहां सरकार की नहीं चलती है यहां चलती है तो सिर्फ कानूनी दांवपेच की और जो इस इसे अच्छे से रख पाता है अच्छी तरह इस्तेमाल कर पाता है जीत उसी की होती है इसलिए आप लोग अटकलें लगाना छोड़ें अपनी टीम को मजबूत करें।हमें ऐसी वकीलों की ऐसी टीम बनानी है जिससे विजय सुनिश्चित हो सके। इसमें आपका हर तरह का सहयोग जरूरी है इसके लिए आगे आये।।विरोधी पक्ष ने सीनियर अधिवक्ता को इंगेज करना शुरू कर दिया है और हमलोगों के पास अभी भी टाइम है कि आज शाम तक किसी सीनियर को हायर करके उसकी टोकन मनी दे दिया जाए अन्यथा विपक्षी पार्टी ने सभी सीनियर को हायर कर लिया तो हमलोगों के पास कोई उपाय नही रहेगा और फिर से सरकार भरोसे काम करना होगा इससे अच्छा होगा कि हमलोग भी औरों की तरह घर बैठकर तमाशा देखें।।
आज शाम तक सभी 25 जिलों के प्रतिनिधि अपने जिलों में मीटिंग करके अवगत करा दे जिससे कि आगे का कार्य किया जा सके।।
धन्यवाद।।
बीएड मोर्चा लखनऊ
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet
Originally published by https://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

Facebook