Breaking Posts

Top Post Ad

मैनपुरी में शिक्षामित्र की मौत पर हंगामा, शव रखकर जाम : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ। नौकरी जाने के सदमे में शिक्षामित्र की जान चली गई। बड़ी संख्या में शिक्षामित्र पहुंच गए और कचहरी चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इसके बाद जिला अस्पताल के गेट पर ताला जड़कर आवाजाही बंद कर दी। प्रदर्शनकारी वित्त एवं लेखाधिकारी पर मानसिक तौर से प्रताडि़त करने का आरोप लगा रहे थे।
एसडीएम और सीओ सिटी ने जांच का आश्वासन देकर बमुश्किल जाम खुलवाया। मैनपुरी के करहल क्षेत्र के गांव एमनपुर निवासी रङ्क्षवद्र कुमार श्रीवास्तव (35) करहल तहसील भवन के सामने स्थित घर में परिवार के साथ रह रहे थे। शिक्षामित्रों का समायोजन होने के बाद उन्हें विकास खंड बरनाहल के प्राथमिक विद्यालय नगला मूंझ में बतौर सहायक अध्यापक तैनात किया गया था। हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद से वे परेशान चल रहे थे। शनिवार को बीएसए कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन के बाद रविंद्र घर लौट गए। परिजनों के मुताबिक रविवार सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला। परिजनों ने दरवाजा खोला, तो रङ्क्षवद्र बिस्तर पर मृत पड़े थे। साथी की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में शिक्षामित्र पहुंच गए और सदमे से साथी की मौत होने की बात कहते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को सड़क पर रखकर जिला अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया। जिला अस्पताल के गेट पर ताला जड़कर नारेबाजी शुरू कर दी। अफसरों के वित्त एवं लेखाधिकारी की मनमानी के खिलाफ जांच करने के आश्वासन पर शिक्षा मित्रों ने जाम खोला।


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook