Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों की बात प्रदेश सरकार तक जरूर पहुंचाऊंगा : पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम ने शिक्षामित्रों से कहा- धैर्य रखें, रास्ता निकलेगा
वाराणसी की जनसभा में बोले-यूपी सरकार को वक्त दीजिए
वाराणसी (ब्यूरो)। सहायक अध्यापक पद पर समायोजन रद्द किए जाने को लेकर आंदोलित शिक्षामित्रों को पीएम नरेंद्र मोदी ने हौसला दिया। उन्होंने कहा-आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं है। हौसला रखिए, प्रदेश सरकार को समाधान तलाशने का वक्त दीजिए। रास्ता जरूर निकलेगा।

प्रधानमंत्री डीरेका मैदान में भाषण दे ही रहे थे कि शिक्षामित्रों ने नारेबाजी शुरू कर दी। सैकड़ों की संख्या में अचानक खड़े हुए शिक्षामित्रों के हंगामे से मैदान में मौजूद पुलिस कर्मियों सहित सुरक्षा एजेंसियों के जवानों के हाथ-पांव फूलने लगे। हंगामे के दौरान पीएम ने कहा, उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों को लेकर एक परिस्थिति पैदा हुई है। मामले की जानकारी प्रदेश सरकार से ली गई है। शिक्षामित्र संगठन के नेताओं को बुलाया था, उनकी बातें सुनीं। उन्होंने बताया कि अभी कोर्ट का आॅर्डर नहीं मिला है। प्रदेश सरकार के पास भी कोर्ट के आॅर्डर कॉपी नहीं पहुंची है।

•10 मिनट तक जमकर हुई नारेबाजी से सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पांव फूले

आपकी बात प्रदेश सरकार तक जरूर पहुंचाऊंगा...वो अन्याय नहीं करेंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रदेश में शिक्षामित्रों ने आत्महत्या की, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जीवन को संकट में डालने से समस्या का समाधान नहीं होगा। जिन्होंने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, उनके परिवार का क्या होगा? हौसला रखें, आत्महत्या का मार्ग हमारा नहीं हो सकता। काशी का सांसद होने के नाते आपकी बात प्रदेश सरकार तक पहुंचाऊंगा।  

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook