Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी को बुआ-बबुआ की नहीं, फुलवा की जरूरत

एनबीटी, फतेहपुर परिवर्तन यात्रा की रैली में शामिल होने फतेहपुर पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सपा सरकार और मायावती पर निशाना साधा। महात्मा गांधी डिग्री कॉलेज ग्राउंड में हुई रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी को बुआ-बबुआ की नहीं, फुलवा की जरूरत है।
इस दौरान मीडिया गैलरी से काले झंडे दिखाए गए। बीजेपी वर्कर्स ने आरोपितों को पीटकर पुलिस को सौंप दिया। इस बीच राजनाथ ने कहा कि यूपी में बुआ-बबुआ नहीं फुलवा की सरकार बनेगी। नीतीश और नवीन पटनायक को उन्होंने ईमानदार नेता बताया। बिना नाम लिए कहा कि एक पार्टी टिकट बेच रही थी। बाद में बुलाकर प्रत्याशियों को पैसे वापस किए।
अनाज न खरीदने का आरोप : सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी सरकार किसानों के साथ भेदभाव कर रही है। किसानों से अनाज खरीदा नहीं हो रही है तो मजबूरी में उन्हें दलालों के माध्यम से अनाज बेचना पड़ रहा है। ओलावृष्टि का पैसा प्रदेश सरकार खा गई। शिक्षक लाठी से पीटे जा रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी तो हर किसान को समय से फसल की पूरी कीमत मिलेगी।
भ्रष्टाचारियों की नसबंदी : राजनाथ ने नोटबंदी पर कहा बिहार के सीएम नीतीश कुमार और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक जैसे ईमानदार नेता नोटबंदी को समर्थन दे रहे हैं। पीएम के इस साहसी फैसले से देश का नक्शा बदल जाएगा। नोटबंदी से कालाबाजारियों और भ्रष्टाचारियों की नसबंदी हो गई है।
हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक: पाकिस्तान के मामले पर कहा कि भारत के जांबाज जवान दुश्मन की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अब तो दुनिया का हर देश पाकिस्तान की निंदा कर रहा है। इसके बावजदू पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।
बीच में रोकना पड़ा भाषण : राजनाथ सिंह को भाषण देते हुए पांच मिनट ही हुए थे कि मीडिया गैलरी में अचानक आए 4 युवकों ने पीएम नरेंद्र मोदी विरोधी नारेबाजी की और राजनाथ को काले झंडे दिखाए। युवक बीजेपी की जैकेट और कैप पहने हुए थे। उनके पास पार्टी से जारी मीडिया पास भी था। राजनाथ ने भाषण बीच में ही रोक दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तुरंत दो आरोपितों को पकड़ पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें एक का नाम मनीष पटेल है।
जिले में पुलिस अफसर ही नहीं : गृह मंत्री का प्रोग्राम होने के बावजूद फतेहपुर में कोई जिम्मेदार पुलिस अफसर नहीं था। नए एसपी बलिकरन यादव ने अब तक चार्ज नहीं लिया है, जबकि एएसपी राजकमल यादव ने पारिवारिक वजहों से छुट्टी पर हैं। चार्ज सीओ सदर पूर्णेंदु सिंह के पास है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook