Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET : यदि रिव्यू याचिका खारिज होती है तो भी आदेश में कोई बदलाव नहीं

7.12.12 के विज्ञापन से पूरे 72825 पद पर भर्ती के जो भी प्रयास प्रदेशभर में ज्ञापन के माध्यम से चल रहे और शांतिपूर्ण धरने आंदोलन की जो भी रणनीति बन रही है वह जारी रहने चाहिए।
लेकिन साथ साथ रिव्यू के माध्यम से 7.12.12 के विज्ञापन पर स्पष्ट आदेश पाने के प्रयास की भी अनिवार्य जरूरत है। यदि रिव्यू याचिका खारिज होती है तो आदेश में कोई बदलाव नहीं होगा। और इस आदेश पर अगर हम सरकार से नए विज्ञापन पर भर्ती करा सकते है तो यदि रिव्यू खारिज हुआ तो भी हम इस आदेश पर सरकार से भर्ती करा लेंगे।
समस्या यह है कि यदि इस आदेश पर सरकार ने नए विज्ञापन पर भर्ती नहीं की या नहीं कर सकी तो रिव्यू का अंतिम ऑप्शन भी खत्म हो जाएगा क्योंकि रिव्यू दाखिल करने के लिए अब अधिकतम 26 दिन शेष हैं। इन कुछ दिनों में आप अधिकतम सरकार से आश्वासन पा सकते हैं, भर्ती आरम्भ नहीं करा सकते।इसलिए नए विज्ञापन के हित में रिव्यू याचिका जरूरी है।
रिव्यू के परिणाम के बाद सरकार भर्ती नहीं करेगी यह झूंठ उन्हीं चयनित साथियों द्वारा फैलाया जाना शुरू किया गया जिन्होंने अचायनितो को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया, और अनेक अचयनित साथी आज भी उन्हीं की बातों पर भरोसा कर रहे हैं।
यदि रिव्यू सफल हुआ तो नए विज्ञापन पर भर्ती को कोई भी रोक नहीं सकेगा।
पुनः उल्लेख करता हूँ कि यदि रिव्यू याचिका खारिज होती है तो आदेश में कोई बदलाव नहीं होगा। और इस आदेश पर अगर हम सरकार से नए विज्ञापन पर भर्ती करा सकते है तो यदि रिव्यू खारिज हुआ तो भी हम इस आदेश पर सरकार से भर्ती करा लेंगे।
अचयनित साथी अपने खुद के विवेक से काम लें और जो भी प्रयास उन्हें खुद सही लगे वो करें। धन्यवाद।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook