टीचर ने लड़की से कहा- ‘गुरु दक्षिणा के बदले मुझे खुश कर दो’ और फिर……

रोचक डेस्क। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने यह बताया कि कॉलेज में सभी छात्रों को शोध लिखकर जमा करने के लिए विभाग की ओर से नोटिस मिला था।
जिसकी आज से वह एचओडी रामचंद्र पाठक से मिलने गई तो उन्होंने उसको ऊपर अपने केबिन में बुलाया। वहाँ जाने के बाद पीड़िता ने कहा कि सर मुझे अपने घर जाना है और अगर आप बता दें तो मैं अपना शोध जल्दी पूरा कर घर जा सकूंगी।
इतना कहने के बाद उन्होंने कहा कि जल्दी के लिए तुम्हें गुरु दक्षिणा देनी होगी और मेरे शरीर पर हाथ फेरने लगे। उनकी गंदी नियत समझ मैंने उन्हें तभी 2 तमाचे जड़ दिए और केबिन से बाहर रोते हुए निकल आई। उसके बाद मैं शिकायत तभी करने वाली थी लेकिन अन्य शिक्षकों और मैम ने मुझे मना कर दिया और बोला जो समस्या है बताओ हम मदद कर देंगे और इस बात को यहीं दबा दो।

अब जब मैं अपना शोध पूरा कर उसे जमा करने के लिए आई और उनको दिखाया तो उन्होंने व्यस्तता दिखाते हुए मैम को चेक कराने को बोला और जब मैम को दिखाने के बाद मैंने बाइंडिंग करा कर वापस एचओडी के पास पहुंची तो वो कहते हैं कि तुमने बिना चेक कराये बाइंडिंग क्यों करा दिया और भद्दी भद्दी गालियों का प्रयोग करते हुए हमे जाने को कह दिया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week