Breaking Posts

Top Post Ad

आर्थिक सहयोग से कानूनी लड़ाई लड़ेंगे शिक्षामित्र

बलिया (ब्यूरो) –  आदर्श समायोजित शिक्षक / शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की आवश्यक बैठक प्राथमिक विद्यालय पर मिड्डी पर अध्यक्ष अखिलेश सिंह प्रवक्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में शिक्षामित्रों के
समायोजन से संबंधित तीस जनवरी को हाईकोर्ट के मुकदमे की पैरवी पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मुकदमे की पुरजोर पैरवी की जायेगी जिससे शिक्षा मित्रों को एक बार फिर खोया सम्मान वापस लौट सके । इसके लिए बलिया जनपद से प्रदेश संगठन को पन्द्रह हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध तत्काल भेजी गई। इस मौके पर जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि शिक्षामित्रों ने अपने जीवन के महत्वपूर्ण समय बीस साल बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के भविष्य संवारने में लगा दिया। लेकिन वर्तमान समय में शिक्षा मित्र अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं ।ऐसे में शिक्षामित्रों के साथ न्यायालय से ही आस जगी है । कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि न्यायालय से ही हमें एक बार फिर खोया सम्मान वापस मिलेगा ।
न्यायालय किसी भी कर्मचारी के भविष्य के साथ न्याय ही करेगा। इस मौके पर जितेंद्र राय, श्याम कुमार शर्मा, अनेश मिश्रा, प्रमोद सिंह, ज्ञानप्रकाश मिश्रा, अनुज सिंह, राकेश सिंह, अनूप तिवारी, भूपेंद्र यादव, राकेश सिह, अजय शक्ति यादव, इंद्रजीत यादव, रामजी सिंह, पवन सिंह, शैलेंद्र सिंह, नूर आलम, संजय गुप्ता, शशिकांत चौबे, अनिल मिश्रा, अजय गुप्ता, जयप्रकाश सिंह, शशिकांत उपाध्याय, अजीत गिरी, अभय सिंह, श्याम सुंदर तिवारी, सुशील मिश्रा, किशन तिवारी, राजेश सिंह, आनंद मोहन तिवारी, मनोज सिंह, बिभव चौबे, भिरगु नाथ शर्मा, शैलेंद्र सिहं विनय दुबे, चन्द्रशेखर सिहं आदि लोग रहे ।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook