Breaking Posts

Top Post Ad

पोलियो अभियान के दौरान शिक्षामित्र से मारपीट, केस दर्ज

आजमगढ़ के एक शिक्षामित्र के साथ पोलियो अभियान के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहारा लगाई. साथ ही कहा कि और फिर किसी महिला पर ऐसा अत्याचार न हो इसलिए आरोपियों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.

ये पूरा मामला आजमगढ़ जिले के बरदह थाना के नरवे गांव का है. जहां विगत 28 जनवरी को पोलियो ड्यूटी करने गई शिक्षामित्र को प्रधानाध्यापक और उसके बेटे ने जमकर पीटा. यहीं नहीं महिला के गोद से मासूम को छीनकर कर जमीन पर पटका. दबंग प्रधानाध्यापक के बेटे ने पिस्टल लहराते हुए महिला के साथ मारपीट की. पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में दबंग बाप-बेटे को थाने ले गई पर ज्यादा गंभीर धाराएं ना होने पर जल्द ही आरोपी बाप-बेटे को छेड़ दिया. अब महिला शिक्षामित्र अपने प्राणों की रक्षा के लिए अधिकारियों के दरबार के चक्कर लगा रही है. पीड़िता का कहना है कि इस मामले में कठोर कार्रवाई हो जिससे फिर कभी कोई महिला के साथ ऐसा कर सके.


वही पीड़िता को डर है कि पिता पुत्र खुले में घूम रहे है वो फिर हमला कर सकते हैं. इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं. थानाध्यक्ष से ली गई फोन पर जानकारी में उन्होंने कहा कि मामले की जांच हो रही है जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook