Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र पर छात्राओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप जमकर हुआ हंगामा

कानपुर बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़पुर प्राथमिक विद्यालय के पुरम मैं आज जमकर हंगामा हुआ जब वहां पर पड़ने वाली छोटी-छोटी छात्राओं ने वहां पर कार्यरत शिक्षा मित्र दीपक मिश्रा के ऊपर छेड़खानी का आरोप
लगाया छात्राओं का कहना था आरोपी शिक्षा मित्र दीपक मिश्रा मौका पाकर छात्राओं के साथ गलत हरकत करता है उन से मालिश करने को कहता है मौके पर पहुंची वार्ड 87 की पार्षद मेनका सिंह ने कहा  कई दिनों सेने कहा आरोपी अध्यापक के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी क्षेत्र की ही पढ़ने वाली छोटी छोटी बच्चियां अपने माता-पिता की शिकायतें कर रही थी कल उनके माता-पिता मेरे पास आए और पूरे मामले से अवगत कराया उसके बाद आज मौके पर मिलने पर आरोपी शिक्षामित्र पर जमकर तमाचे बरसे डी एल एड की ट्रेनिंग के लिए ऐसी प्राथमिक स्कूल आ रही साक्षी सिंह ने बताया 3 दिनों से मैं ट्रेनिंग के लिए प्राथमिक स्कूल आ रही हूं और यह आरोपी शिक्षामित्र उनसे गंदी हरकतें करता है जब होने का विरोध किया तो उसने परिणाम भुगतने की धमकी दी थी जब उन्होंने देखा कि मेरे साथ-साथ यह अध्यापक छोटी-छोटी बच्चियों के साथ भी गलत हरकतें करता है तब जाकर मैंने यह बात क्षेत्रीय पार्षद को बताएं किसी ने भी इसी प्रकार की तहरीर पुलिस को नहीं दिया उनका कहना था कि वह आरोपी शिक्षामित्र की शिकायत खंड विकास अधिकारी से करेंगे ताकि पर कठोर कार्रवाई हो सके तमाशा देख प्राथमिक स्कूल में लोगों की भीड़ लग गई आरोपी शिक्षामित्र हाथ जोड़कर माफी मांगते देकर एक बार फिर से शिक्षा का मंदिर शर्मसार होते दिखा
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook