Breaking Posts

Top Post Ad

लिपिक द्वारा बिल न बनाने पर भड़के शिक्षामित्र

अमर उजाला ब्यूरो पीलीभीत। अमरिया के लिपिक राजीव रतन द्वारा बिल न बनानेे व अवशेष देयकों का भुगतान न होने के विरोध में शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारी शिक्षामित्रों ने बीएसए डॉ. इंद्रजीत प्रजापति को ज्ञापन सौंपकर बिल लिपिक की जांच कराने व बकाया देयकों का भुगतान कराने की मांग की।
प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के बैनर तले जिले के कई शिक्षामित्र बुधवार को बीएसए कार्यालय परिसर में एकत्र हुए। यहां शिक्षामित्रों ने अमरिया के बिल लिपिक राजीव रतन अवस्थी द्वारा शिक्षामित्रों के बिल न बनाने व बकाया देयकों का भुगतान न होने के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। संघ के मंडल उपाध्यक्ष राम सिंह राठौर ने कहा कि अमरिया के लिपिक राजीव रतन खुद को शारीरिक रूप से अक्षम बताकर बिल बनाने में लगातार टालमटोल कर रहे हैं और अब बिल बनाने से साफ इंकार दिया। इसको लेकर पूर्व में एडीएम से भी शिकायत की गई तो उन्होंने लिपिक को बिल बनाने के निर्देश दिए। इसके बावजूद लिपिक द्वारा ब्लॉक के शिक्षामित्रों के बिल नहीं बनाए गए। जबकि अन्य ब्लाकों में भुगतान भी हो चुका है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इस दौरान शिक्षामित्रों ने मुख्यमंत्री व डीएम डॉ. अखिलेश कुमार मिश्रा को संबोधित ज्ञापन बीएसए डॉ. इंद्रजीत प्रजापति को सौंपा। ज्ञापन में बिल लिपिक राजीव रतन की जांच कराकर आवश्यक सेवानिवृत्ति देने, सातवें वेतनमान का एरियर, बोनस आदि देने की मांग की गई। बीएसए ने शिक्षामित्रों की समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन करने वालों में जिलाध्यक्ष हरीओम पांडेय, दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र राठौर, श्रीकांत, प्रभा कुमारी, जितेंद्र, रामचंद्र, कमलेश, नरेश कुमार, परमेश्वरी दयाल, लता, जावित्री, वीरेंद्र कुमार समेत कई शिक्षामित्र शामिल रहे।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook