Breaking Posts

Top Post Ad

पीसीएस परीक्षा में जिले के होनहारों दिखाया दम

जौनपुर। उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित अवर अधीनस्थ सेवा चयन परीक्षा में जिले के कई युवकों को सफलता मिली है। डिप्टी कलेक्टर से लेकर डिप्टी जेलर और स्थानीय निकाय के अधिशासी अधिकारी तक के पदों पर चयन हुआ है। शुक्रवार को परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद से बधाइयों का तांता लगा हुआ है और गांवों में मिठाइयां बांटी जा रही हैं।
सिरकोनी विकास खंड के राजेपुर कचगांव की निवासी राजबहादुर यादव की पुत्री भूमिका यादव का चयन अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत के पद पर हुआ है। वह मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने चयन के बाद फोन पर दादा देवनारायण यादव, दादी तपस्या यादव को चयन की सूचना फोन पर दी। वह चाचा अधिवक्ता श्यामबहादुर यादव व मामा विनय यादव को देती हैं।
जलालपुर विकास खंड के पुरेंव गांव निवासी जंगबहादुर सिंह आलोक कुमार सिंह का चयन मनोरंजन कर इंस्पेक्टर के पद पर हुआ है। वे अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और दोस्तों को देते हैं। सिरकोनी विकास खंड के राजेपुर गांव निवासी रामबली यादव के पुत्र वीर बहादुर यादव का चयन सहकारी निरीक्षक के पद पर हुआ है। इसके पहले वह राजस्व लेखपाल के पद पर तैनात थे। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता के अलाव श्यामबहादुर यादव एडवोकेट, अपने दोस्त राजेश पाल, कृष्णा यादव व अनिल को दिया है।
श्री गणेश राय इंटर कॉलेज डोभी में वाणिज्य के प्रवक्ता शशि भूषण सिंह का चयन श्रम प्रवर्तन अधिकारी के पद पर हुआ है। मूल रूप से नरसिंहपुर, लालगंज, आजमगढ़ के निवासी शशिभूषण का इससे पहले सीआईएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ था। सिकरारा विकास खंड के पुरवा समाधगंज निवासी और प्राथमिक विद्यालय डमरुआ में शिक्षामित्र शैलेंद्र कुमार यादव का चयन सहकारी निरीक्षक के पद पर हुआ है। वे सफलता का श्रेय पिता अमरनाथ यादव, माता दुर्गावती को देते हैं।
बक्शा थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव निवासी व श्रावस्ती में ग्रामविकासअधिकारी के रूप में कार्यरत अमर सिंह पुत्र अशोक सिंह का चयन डिप्टी जेलर के पद पर हुआ है। सदर तहसील क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी सुबाष चंद्र यादव का चयन डिप्टी जेलर के पद पर हुआ है। मौजूदा समय में वह राजस्व लेखपाल के पद पर तैनात हैं। उनके पिता सुनसुन यादव किसान हैं।
बक्शा विकास खंड के चवरी सलामतपुर निवासी अजीत सिंह पुत्र अवधेश सिंह का चयन अधिशासी अधिकारी स्थानीय निकाय के पद पर हुआ है। सूजानगंज क्षेत्र के पूरा कोदई निवासी सुशील मणि त्रिपाठी की बेटी शिल्पा का चयन कोआपरेटिव इंस्पेक्टर के पद पर हुआ है। सिकरारा के इब्राहिमाबाद निवासी मनोज पांडेय का चयन अधिशासी अधिकारी के पद पर हुआ है।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook