Breaking Posts

Top Post Ad

अब भी 22 फरवरी की डेट के लिए काफी जद्दोजहद

सभी सम्मानित UPTET 2011 साथियों को सादर प्रणाम् ।
सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के अधीन नियुक्त प्रदेश के समस्त शिक्षकगण को टेट मेरिट की जीत को हासिल करने के लिए अब तक काफी पापड़ बेलने पड़े हैं ।
अब भी 22 फरवरी की डेट के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। सम्मानित भाइयों और बहनों आपकी इस टीम ने ही वास्तविक रूप से सर्वप्रथम हाईकोर्ट में पूर्ण बहुमत की सरकार के खिलाफ रिट दायर की थी। आपकी इस टीम ने ही हाईकोर्ट में सीनियर वकील श्री अशोक खरे जी से लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी महत्वपूर्ण डेट्स पर सीनियर वकील श्री पी पी राव जी को कोर्ट रुम में भेजकर आपकी छिनी हुई जॉब को दिलाने का काम किया है।
पिछले 5 साल के अनुभवों से सीख लेते हुए और पी पी राव जी की अस्वस्थता तथा व्रद्धावस्था के कारण हमारी टीम ( संजय सहारनपुर, अनिल चौधरी, देवेन्द्र दिल्ली, जुबेर नासिर मुरादाबाद,ऋषिपाल लोधी पीलीभीत, संजय सिंह एटा आदि ) ने बहुत सोच विचार करके केरल हाई कोर्ट के रिटायर जज और गंभीर प्रवृति तथा फेस वेल्यु के धनी श्री आर बसंत जी को पिछली 3 डेट्स पर कोर्ट रुम में भेजने का महत्वपूर्ण कार्य किया है । आर बसंत जी 22 फरवरी की महत्वपूर्ण डेट पर भी केवल और केवल 72825 में चयनितों का पक्ष रखने के लिए कोर्ट रूम में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook