Breaking Posts

Top Post Ad

बड़ा खुलासा: हिमांशु राणा के नाम पे बट्टा लगा रहे गोंडा के दो धुरन्धर

विदित हो कि नीचे की तस्वीर में एक जिम्मेदार आदमी से क्या लिखबाया गया है और क्यों इस सवाल को कंचे खेलते बच्चे भी बता सकते हैं,किन्तु बात बेरोजगारों के भविष्य की है तो कुछ अहम प्रश्न:
1.यदि खाते में 45 लाख जमा थे, तो 07 दिसम्बर को एस एम स्टे लेने में कामयाब क्यों हुये?आप के द्वारा उक्त रकम को जिसे आप संगठन की बता रहे हो वकील क्यों नही गया?
2.45 लाख की गायब हुयी भारी रकम पर आप ने एक पिद्दी भर कमेन्ट लिखने के अलावा अब तक कौन सी कानूनी कार्यवाही की?और किस थाने में?यदि नही तो क्यों?आप के निजी कमाई के कोई साढ़े चार हजार भी दवा लेता तो आप गोंडा से गोवा तक दौड़ा लेते यहाँ क्यों नहीं?क्या ए बेरोजगार के पैसे को आसानी से किसी को भी देकर भगा देने का मौका नहीं?
3.यदि आप के खाते में 45 लाख थे तो 7 दिसम्बर से अब तक एक भी तारीख पर आपका साढ़े चार लाख का वकील भी नही गया क्यों?क्या इसे आप की टीम के द्वारा रकम दबा जाने की दिशा में उठाया कदम नही समझा जाये?और क्यों?
4.किसी के 22 लाख अरशद लेकर भाग गया, किसी के संजीव मिश्रा ने दवा लिये, किसी के सेंगर लेकर भाग गये, इन सबका जिम्मेदार कौन?बेरोजगार को चने का खेत समझ रखा है।जब चाहो जिसे भी भागम भाग दिखा कर लूटम लूट मचाये देते हो।
5.इस बात की भी क्या गारंटी है कि अभी 45 लाख की क्षति पूर्ति दिखा कर जो पुनः चंदा इकट्ठा हो रहा है उसमें आप वकील पे खर्च करोगे या इस बार सारी रकम हिमाशु राणा को लेकर भगौड़ा घोषित करोगे।बकौल गोंडा धारी हिमांशु राणा के नाम से तो कोई आई ए है ही नहीं,इस बात की क्या गारंटी कि आज सेंगर तो कल हिमांशु राणा को किनारे नही कर दोगे?
6.आखिर कब तक नये नये शिगूफे छोड़कर पब्लिक को मूर्ख बनाते हुये रिश्तों तक की मर्यादाएं लांघी जायेंगी?इस पैसे के घिनौने खेल ने जब तुम्हे सेंगर से अलग कर दिया तो आप आम आदमी को कितना बक्सोगे वक़्त बतायेगा।
संजीव मिश्रा के अंटी मारने के बाद भी कभी मयंक ने उन पैसों का भार बेरोजगार याची पर नही आने दिया,कुछ सीखो।
Image may contain: text
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook