Breaking Posts

Top Post Ad

वेतन और एरियर की मांग को लेकर शिक्षामित्रों बैठक रही बेनतीजा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मैनपुरी : समायोजन निरस्त होने के बाद अब शिक्षामित्र बकाया वेतन और एरियर की मांग को लेकर आंदोलित हो गए हैं। दो गुटों में बंटे शिक्षामित्र अब ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि वह समायोजन की मांग करें या बकाया भुगतान के लिए आवाज बुलंद करें।
आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोशिएशन और शिक्षामित्र संघर्ष मोर्चा के सभी पदाधिकारी और शिक्षामित्र स्काउट गाइड भवन परिसर में सुबह से ही एकत्रित हो गए थे। दोनों गुटों में इस बात को लेकर कई घंटे तक चर्चा होती रही कि हम शिक्षक पद पर समायोजन के लिए अपना आंदोलन शुरू करें या बकाया वेतन और एरियर के भुगतान को लेकर संघर्ष शुरू कर दें।

संघर्ष मोर्चा इस बात को लेकर अडिग दिखाई दिए कि पहले पुराना भुगतान ले लिया जाए। जबकि आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने शिक्षक पद पर समायोजन पाने के लिए संघर्ष करने की बात रखी। कई घंटे तक आपस में ही इस बात को लेकर सहमति नहीं बनी कि आखिर आंदोलन किस बात के लिए शुरू किया जाए। पूरे दिन चली बैठक के बाद किसी एक ¨बदु पर फाइनल नतीजा नहीं निकल सका। दोनों गुट अपनी-अपनी बात को लेकर शिक्षामित्रों को मनवाने का प्रयास करते रहे। लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook