Breaking Posts

Top Post Ad

प्रशिक्षु शिक्षकों ने उठाई नियुक्ति की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News


हरदोई, जागरण संवाददाता: प्रशिक्षण और फिर परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके प्रशिक्षु शिक्षक शिक्षिकाओं ने मौलिक नियुक्ति की मांग उठाते हुए बीएसए कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कहा कि शासनादेश के अनुसार उनकी नियुक्ति की जाए और द्वितीय बैच की परीक्षा कराकर सभी प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षण अवधि का मानदेय दिया जाए।

टीइटी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले सोमवार को भारी संख्या में प्रशिक्षु शिक्षक शिक्षिकाएं बीएसए कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर एक प्रतिनिधि मंडल ने बीएसए डा. ब्रजेश मिश्रा को ज्ञापन दिया। बीएसए के माध्यम से प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा को भेजे गए ज्ञापन में प्रशिक्षुओं ने कहा कि परीक्षा नियामक प्राधिकारी द्वारा प्रशिक्षुओं की परीक्षा आयोजित कराई गई थी। सैद्धांतिक और क्रियात्मक प्रशिक्षण हासिल कर प्रशिक्षुओं ने परीक्षा भी उत्तीर्ण कर ली। परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके प्रशिक्षुओं को विद्यालयों में मौलिक नियुक्ति दी जाए। जिन प्रशिक्षुओं ने छह माह का सैद्धांतिक और क्रियात्मक प्रशिक्षण पूरा कर लिया है उनकी जल्द परीक्षा कराई जाए और नियमानुसार सभी प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षण अवधि का मानदेय जारी किया जाए। बीएसए डा. मिश्रा ने प्रशिक्षुओं को शासन से आदेश आते ही नियुक्ति का आश्वासन देते हुए मानदेय खातों में भेजने का आदेश भी दिया। इस दौरान प्रमुख रूप से अवनीश यादव, सचिन मिश्रा, अर¨वद ¨सह, अरुण, आकाश वर्मा समेत काफी संख्या में प्रशिक्षु शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook