Breaking Posts

Top Post Ad

दिल्ली कूच करेंगे टीईटी डिग्रीधारक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News


प्रदेशीय आह्वान पर दो अक्तूबर को होगा धरना-प्रदर्शन
शाहजहांपुर। यूपीटीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक मल्हार तिराहा स्थित न्यू वे इंग्लिश स्पीकिंग क्लासेज में हुई। इसमें पहुंचे टीईटी डिग्रीधारकों ने विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर में दो अक्तूबर को होने वाले धरना-प्रदर्शन में पहुंचने की रणनीति तैयार की।
इसमें जिलाध्यक्ष ने कहा कि संगठन के प्रदेश नेतृत्व से निर्देश मिलने पर जिले से करीब पांच सौ से अधिक टीईटी डिग्री धारक धरना-प्रदर्शन में शामिल होंगे।

जिलाध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा कि बीएड और बीटीसी कर चुके टीईटी डिग्रीधारक दिल्ली कूच करने के लिए तैयारी कर लें। शंकरलाल ने कहा कि सभी एकजुट होकर अपनी ताकत का परिचय कराएं, जिससे सरकार हमें नियुक्ति देने को मजबूर हो जाए। बैठक में खालिद हसन, सिकंदर अली, रामनिवास, प्रेमपाल, भूमिपाल, अवधेश शुक्ला, अमित कनौजिया, सचिन कुमार, भानु प्रताप सिंह, अवधेश पाल, राकेश पाल, अशोक मिश्रा, शिवप्रताप सिंह, रामकुमार, मोहम्मद इस्लाम आदि मौजूद रहे।

शिक्षकों के पद पर भर्ती की

मांग करेगा टीईटी मोर्चाः

पुवायां। रविवार को नगर के हरेराम पक्का तालाब पर टीईटी मोर्चा की बैठक में दो अक्तूबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर होने वाले प्रदर्शन को सफल बनाने की रणनीति पर विचार किया गया।

बैठक में ब्लाक अध्यक्ष लोकेंद्र मलिक ने कहा कि एक अक्तूबर को मोर्चा से जुड़े सभी लोग दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे और दो अक्तूबर को दिल्ली में जंतर मंतर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश में शिक्षकों के रिक्त पड़े चार लाख पदों पर योग्य शिक्षकों की नियुक्त की मांग की जाएगी।

बैठक में दीपक कश्यप, संजय प्रताप सिंह, सुधीर मोहन बाजपेयी, लालाराम, रामलड़ैते, संजीव कुमार, राजीव शर्मा, रजनीश शुक्ल, शोभित श्रीवास्तव, विजय कनौजिया, पंकज, मुकेश कुमार, रामसुख, विपिन गुप्ता, धर्मेंश गुप्ता, फिरासत, विजय कनौजिया, मनोज मिश्रा, प्रदीप कुमार आदि शिक्षक मौजूद रहे।

प्रदर्शन में दिल्ली पहुंचें शिक्षा मित्रः

मीरानपुर कटरा। शिक्षा मित्र संयुक्त संघर्ष मोर्चा की बैठक में पांच अक्तूबर को दिल्ली में होने वाले धरना प्रदर्शन में पहुंचने की अपील की गई।

नगर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में हुई बैठक में तय हुआ कि दिल्ली में पांच अक्तूबर को राष्ट्रीय अध्यापक शिक्षा परिषद के विरोध में होने जा रहे धरना-प्रदर्शन में पहुंचकर अपनी ताकत का अहसास करा दें। बोले: जब तक उन्हें उनका हक नहीं मिल जाता तब तक संघर्ष जारी रहेगा। बैठक में ब्रजेश यादव, मुकेश गंगवार, सुरेंद्र पाल, प्रभाकर सिंह, विवेक शर्मा, रेनू पाल आदि शिक्षा मित्र मौजूद रहे।

यूपीटीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक को संबोधित करते सतीश सिंह।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook