Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी संघर्ष मोर्चा आंदोलन को समर्थन दिया : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

देवरिया। टीईटी संघर्ष मोर्चा की साप्ताहिक बैठक टाउनहाल परिसर में हुई। इसमें दो अक्टूबर को दिल्ली के जंतर-मंतर में होने वाले प्रदेश व्यापी आंदोलन का समर्थन दिया गया। टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से अपील की गई कि वे अधिक संख्या में इस आंदोलन में पहुंचे।
बैठक को संबोधित करते हुए राजीव दीक्षित ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में संपूर्ण समायोजन के लिए टीईटी अभ्यर्थियों के पक्ष में जोरदार पैरवी की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी टीईटी अभ्यर्थी तन, मन और धन से प्रदेश नेतृत्व का सहयोग करें। अध्यक्ष दीनानाथ जायसवाल ने कहा कि केंद्र सरकार बीएड, टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को कमतर आंकने की भूल न करे। प्रदेश में 10 लाख बीएड बेरोजगार हैं। केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आक्रोश है। मोर्चा के मुख्य संरक्षक गोरखनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जल्द ही बीएड, बीटीसी और टीईटी पास बेरोजगारों को पूर्ण समायोजित कर प्राथमिक शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करें। इसलिए सभी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी संघर्ष करें।

जयप्रकाश सिंह ने कहा कि वर्ष 2011 से ही टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए परेशान हैं। रामानंद कुुुशवाहा ने कहा कि केंद्र सरकार यदि दबाव में शिक्षक चयन योग्यता में परिवर्तन करती है तो उसे खामियाजा भुगतना पड़ेगा। बैठक में बृजेश सिंह, देवनाथ सिंह, गौरीशंकर पाठक, हरेंद्रपुरी, सुनील, संजय सिंह, सत्यम गुप्त, विपीन सिंह, मनोज राय आदि मौजूद रहे।

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook