Breaking Posts

Top Post Ad

S.k. Pathak ने दिया chande का पूरा हिसाब : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

24 तारीख की लखनऊ मीटिंग के पश्चात तत्काल इलाहाबाद जाने और 26 तारीख की सुनवाई के कारण आप सभी से संवाद कायम न कर सका जिसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ । सबसे पहले बात हिसाब की कर ली जाये । इसके लिए सभी को मैंने लखनऊ मीटिंग में आमंत्रित किया था और पूरा हिसाब मैंने और संजय जी ने दिया भी जिससे सभी लोग पूर्णतया संतुष्ट थे ।

मीटिंग में सरिता शुक्ला के मामले में 26 अक्टूबर की सुनवाई हेतु वरिष्ठ अधिवक्ता श्री खरे जी को हायर करने का निर्णय लिया गया था । 26 के लिए उनको हायर करके 20 हजार का पार्ट पेमेंट भी किया गया । इसके पश्चात 2 नवंबर की सुनवाई हेतु पिछली दो तारीख से हमारे लिए लगातार अपीयर हो रहे वरिष्ठ अधिवक्ता श्री एल.नागेश्वर राव जी और श्री विकास सिंह जी पर सहमति बनी । जिनके लिए आर्थिक सहयोग हेतु 4 अकॉउंट पर सहमति बनी । सदैव की भांति आप सभी से आग्रह है कि विरोध की राजनीति, नकारात्मक बातों एवं विचारों से दूर रहें और लक्ष्य की ओर बढ़ें । आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वाश है कि सदैव की भांति जगत जननी माँ जगदम्बा की कृपा हम-आप पर बनी रहेगी ।
एक बात और विशेष रूप से कहना चाहूँगा कि मैं मोर्चे को सिर्फ एक संगठन नही अपितु परिवार मानता हूँ । और सदैव मैंने इसे "मोर्चा परिवार" के नाम से ही संबोधित किया है । और यह मेरे लिए सदैव परिवार ही रहेगा ।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook