Breaking Posts

Top Post Ad

बिहार की राह पर उप्र : अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का पेपर आउट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अवर अधीनस्थ सेवा (सामान्य चयन) और सेंटर आर्म्ड पुलिस फोर्स की परीक्षा लापरवाहियों की भेंट चढ़ गई। जानकारी के मुताबिक आज दो पालियों में यह परीक्षा थी। इस परीक्षा में लगभग पौने दो लाख अभ्यर्थी हिस्सा ले रहे थे लेकिन पहली पाली में ही अवर अधीनस्थ सेवा का पर्चा लीक हो गया।
राजधानी लखनऊ के आलमबाग स्थित श्यामा चंद्र कॉन्वेंट इंटर कॉलेज के बाहर पैसा लेकर पर्चा बांटा जा रहा था। जिसमें हू-ब-हू वही सवाल थे जो अंदर बंटे पेपर में थे। वहीं केन्द्र के अंदर एक अभ्यर्थी के पास पूरे पेपर के सही जवाब लिखा कागज भी मिला। पर्चा लीक होने की खबर मिलते ही हड़कंम मच गया और अधिकारी सकते में आ गए। श्यामा चंद्र कॉन्वेंट इंटर कॉलेज सेंटर में शोएब मसूद नाम का अभ्यर्थी परीक्षा दे रहा था।
इसके प्रवेश पत्र पर पूरे पेपर के जवाब क्रम में लिखे थे। कमरे में बैठे दूसरे छात्रों ने जब यह देखा तो वो इसका विरोध करने लगे। आरोप है कि स्कूल के ही एक शिक्षक ने शोएब को जवाब लिखा प्रवेश पत्र उपलब्ध करवाया था। हालांकि स्कूल के प्राचार्य सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है और पेपर खत्म होने के बाद पर्चा लीक होने की बात सामने आई है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook