Breaking Posts

Top Post Ad

हाथरस में शिक्षक का सिरकटा शव मिला, परिजनों ने लगाया जाम

हाथरस. हाथरस के हसायन क्षेत्र के गांव नगला रति व जाऊ के बीच रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थियों में युवक का शव मिला है । इस युवक का सिर व एक हाथ गायब था ।
युवक की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से मुरसान किला निवासी अमित कुमार के रूप में हुई । रविवार की शाम शव के मुरसान पहुंचते ही परिजनों का गुस्सा फुट पड़ा। लोगों ने शव को लेकर आई एम्बुलेंस को थाने के सामने लगा कर हाथरस-मथुरा रोड पर जाम लगा दिया । पुलिस के समझाने और मृतक की पत्नी, ससुर व दो सालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने पर जाम करीब एक घंटे बाद खुला ।

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
रविवार की सुबह हसायन क्षेत्र में गांव नगला रति व जाऊ के बीच रेलवे ट्रैक पर एक शव के पड़े होने की सुचना पुलिस को मिली थी मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र श्री हरदेव सिंह निवासी मुरसान किला के रूप में हुई। मृतक प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक था और पिछले कुछ समय से बीएसए ऑफिस से अटैच था । वह शनिवार की सुबह घर से दफ्तर के लिए निकला था लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा । रविवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला । शाम को जैसे ही शव मुरसान पंहुचा, लोगों ने थाना मुरसान के सामने जाम लगा दिया और मामले की जांच कराने की मांग की।
पहचान छुपाने के लिए काटा था सिर

कोतवाली मुरसान पुलिस ने लोगों को समझाबुझा कर जाम खुलवाया । डीएसपी प्रीति सिंह का कहना है कि रेलवे ट्रेक के पास एक शव मिला था जिसका सिर और एक हाथ नहीं था । शव का सिर न होने से उसकी पहचान आधार कार्ड से अमित के रूप में हुई है । मृतक के परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मृतक अमित की पत्नी रितेश, ससुर बलबीर और साले सतीश व अभिषेक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook