Breaking Posts

Top Post Ad

मेरा या मेरी टीम का याची व्यवसाय से कोई सम्बन्ध नही : पूर्णेश शुक्ल महाकाल

आज महाकाल के एक भक्त की पोस्ट पढ़ी जो खुद 72825 में फ्रीडम फाइटर कोटे से शिक्षक हैं, और प्रदेश के प्रमुख याची व्यवसाइयों में से एक हैं।
उनकी टीम की एक बहन ने आज नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जी से मुलाक़ात की ।जहाँ उस बहन से कहा गया की आप 5 करोड़ का चन्दा पार्टी फंड में जमा करा दो और समस्त यूपीटेट 2011 की नियुक्ति का आदेश जारी हो जाएगा। भाई अगर ऐसा है तो 32000 प्रतिमाह का वेतन पाने वाले समायोजित शिक्षा मित्र तो 50 करोड़ का चन्दा जमा करा देंगे। दुसरी ओर याची धन से कार से लखनऊ की ओर मीटिंग में जाते कुछ नेता गणों की फ़ोटो भी दिखी। बस से चलने की अवकात रखने वाले आज बेरोजगार याची भाइयों के धन से कार से चलने लगे, भले ही याचियों की पैरवी के लिए कोर्ट में वकील के लिए धन नही खर्च करें।
आज कुछ लोग 12 जनवरी के आंदोलन की रणनीति बनाते लखनऊ बारादरी पार्क में दिखे, मेरा मानना है कि याची नियुक्ति के सम्बन्ध में कायदे का आंदोलन 1माह पूर्व ही होना चाहिए था जहां कम से कम 25000 की भीड़ अगर सत्तारूढ़ पार्टी को अपनी ताकत दिखती।
अब सम्भवतः 4 जनवरी से आचार संहिता लग जायेगी और कैबिनेट या मंत्री चाह कर भी याची नियुक्ति का कोई आदेश नही दे पाएंगे। जबकि सचिव या अधिकारीगण बिना सुप्रीम कोर्ट के स्पष्ट आदेश के किसी याची को नियुक्ति नहीं प्रदान करेंगे।
अतः 12 जनवरी का आंदोलन याची व्यवसाय में लगे नेताओं के लिए चन्दा एकत्रिकरण का मंच हो सकता है।
मेरा या मेरी टीम का याची व्यवसाय से कोई सम्बन्ध नही है। आम याचियों को अपनी लड़ाई स्वयं लड़नी चाहिए।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook