Breaking Posts

Top Post Ad

26 अप्रैल को अच्छी पैरवी के लिए शिक्षामित्रों ने विधायकों को घेरा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने सोमवार को योगी सरकार के सहयोगी विधायकों से मिलकर संगठन की मंशा रखी। विधायकों से मिलने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने मांग किया कि सुप्रीमकोर्ट में सहायक अध्यापक की नौकरी दिए जाने के वाद की सुनवाई लगी हुई है।
ऐसे में सरकार पुख्ता साक्ष्यों के साथ शिक्षामित्रों का भविष्य संवारने के लिए पैरवी करे। विधायकों से मिले शिक्षामित्रों ने चुनावी वादा भी याद दिलाया और न्याय की गुहार लगाई। समूचे मामले को सीएम आदित्य नाथ योगी तक पहुंचाया जाए।
प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम ¨सह भदौरिया की अगुवाई में शिक्षामित्रों के प्रतिनिधि मंडल ने ¨बदकी विधायक करण ¨सह पटेल और अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता से मुलाकात की। 26 अप्रैल को सुप्रीमकोर्ट में लगी सुनवाई के साथ संगठन का पक्ष रखा। कहाकि प्रदेश में 17,000 शिक्षामित्रों में से 13,000 को सहायक अध्यापक के पद पर समायोजित किया जा चुका है शेष का समायोजन बाकी है। सरकार की पैरवी से प्रदेश के 17,000 शिक्षामित्रों का भविष्य टिका हुआ है। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और शिक्षामित्रों को भारी आशाएं हैं। विधानसभा चुनाव में शिक्षामित्रों का मामला हल किए जाने का वादा भी पार्टी कर चुकी है। इसलिए सुप्रीमकोर्ट की सुनवाई में मजबूत पक्ष रखे जिससे शिक्षामित्रों के पक्ष में परिणाम आए। इस मौके पर मंडल उपाध्यक्ष सुशील तिवारी, धर्मवीर, सुनील मिश्र, राजेश ¨सह, यादवेंद्र, मूलचंद्र, धीरेंद्र ¨सह, राजेश त्रिपाठी, राम बाबू सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook