Breaking Posts

Top Post Ad

26 अप्रैल : बीआरसी में समायोजित शिक्षकों और शिक्षामित्रों ने बैठक की मजबूती से पक्ष रखे जाने का शिक्षामित्रों को भरोसा : जितेंद्र शाही

कुशीनगर (ब्यूरो) कप्तानगंज। रविवार को कप्तानगंज बीआरसी में समायोजित शिक्षक एवं शिक्षामित्रों की बैठक हुई। इन लोगों ने शिक्षकों के समायोजन पर चर्चा की।संगठन के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने कहा कि शिक्षक पिछले सत्रह साल से नौनिहालों का भविष्य संवारने में लगे हुए हैं, जिससे प्राथमिक शिक्षा के स्तर में काफी सुधार आया है।
उन्होंने 26 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के लिए संगठन की तरफ से अधिवक्ता की ओर से मजबूती से पक्ष रखे जाने का शिक्षामित्रों को भरोसा दिलाया।
बैठक को जिलाध्यक्ष अखिलेश चतुर्वेदी, देवकांत यादव, रामकुमार तिवारी, मंजीत पाठक, राजकुमार पांडेय, एजाज अहमद ने भी संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सिंह व संचालन राजेश गुप्ता ने किया। इस दौरान प्रियंका पांडेय, डोली सिंह, बिंद्रा मिश्रा, किरन मद्धेशिया, सीमा सिंह, जगदंबा देवी, कृतिबाला सिंह, पूर्णिमा श्रीवास्तव, शीला साहनी, रंजना चौबे, शैलेंद्र विश्वकर्मा, राजेश कुमार, लालबिहारी आदि मौजूद थे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook