Breaking Posts

Top Post Ad

जो अफसर घूस मांगेगा वो जाएगा जेल: सीएम योगी का बड़ा एलान

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने निकाय चुनाव की घोषणा से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेंद्र पांडेय के संसदीय क्षेत्र बनारस व चंदौली को दिल खोलकर सौगात दी।
दोनों जिलों में करीब 500 करोड़ रुपये के विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास करने के साथ ही कल्याणकारी योजनाओं का तोहफा भी दिया। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को पारदर्शिता के साथ जनता तक पहुंचाने का निर्देश दिया, साथ ही प्रशासनिक तंत्र में मौजूद भ्रष्टाचारियों को चेताया। बोले, यदि कोई घूस मांगे तो उसका फोन टेप कर लें। जनप्रतिनिधियों को अवगत कराएं। घूस लेने वालों को सीधे जेल भेजेंगे।
सीएम बुधवार सुबह करीब 10.15 बजे बनारस पहुंचे। सांस्कृतिक संकुल में आयोजित कार्यक्रम में योगी ने मंगलवार को करीब 15 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण करने के साथ किसानों को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दिया। डोमरी में मोरारी बापू की कथा मानस मसान का श्रवण करने के बाद योगी चंदौली पहुंचे। सीएम ने वहां मौजूद हजारों की भीड़ को प्रणाम कर आभार जताया। प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र को सीएम ने करीब 440 करोड़ की सौगातों से निहाल किया। चार दशक से सकलडीहा मार्ग पर दिखाए जा रहे आरओबी का शिलान्यास करते हुए योगी आदित्य नाथ ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया। कहा- इन दलों की सरकारों ने सूबे में सिर्फ अपराध, भ्रष्टाचार, दंगों व जातिवाद का विकास किया। हमारी सरकार विकास की गति इतना तेज कर देगी कि अगले चुनाव तक ये दल विलाप करने के लायक भी नहीं रहेंगे। कांग्रेस को बिचौलियों की पार्टी करार देते हुए कहा कि सपा व बसपा के शासन में भ्रष्टाचारियों व अपराधियों का विकास होता है। चंदौली में मेडिकल कॉलेज खोलने का वादा करते हुए कहा कि इसकी प्रक्रिया पूरी होते ही वह शिलान्यास के लिए आएंगे

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook