Breaking Posts

Top Post Ad

साहब मैं शिक्षामित्र हूं, सहायक अध्यापक दर्शाकर लगा दी चुनाव डयूटी

फिरोजाबाद। साहब! मैं शिक्षामित्र हूं, मुझे सहायक अध्यापक दिखाकर चुनाव में ड्यूटी लगा दी है, जबकि किसी शिक्षामित्र की ड्यूटी नहीं लगी। सीडीओ अशोक कुमार के समक्ष यह वेदना लेकर एक शिक्षामित्र पहुंची। इसके साथ कई महिलाएं शिक्षक नौनिहालों को गोद में थामे सीडीओ से मिलीं।
नगर निकाय चुनाव का ड्यूटीपत्र पहुंचने के साथ चुनाव में ड्यूटी कटवाने के लिए सीडीओ के समक्ष भागदौड़ करनी शुरू कर दी। खैरगढ़ के बझेरा बुजुर्ग में तैनात शिक्षामित्र उमा देवी ने सीडीओ से गुहार लगाई कि उसे सहायक अध्यापक बनाकर ड्यूटी लगा दी। सीडीओ अशोक कुमार ने एनआईसी प्रभारी एसबी कटारा से मंथन किया।

इसके नगला लोकमन में तैनात शिक्षक कुलदीप यादव ने रीढ़ की हड्डी का अभी कुछ दिन पूर्व ऑपरेशन होने की बात कहते हुए शिकायती पत्र सौंपा। चार शिक्षिकाएं गोद में बच्चों को थामे अपने पति के साथ सीडीओ के पास पहुंची। शिक्षकों का कहना था कि हमारी लोगों की ड्यूटी लगी है। किराए के मकान में रहते हैं सर आखिर इन बच्चों की देखभाल कौन करेगा।

सीडीओ ने शहर में बच्चों की देखभाल की व्यवस्था का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि अभी किसी की ड्यूटी नहीं कटेगी। सभी प्रशिक्षण प्राप्त कर लें। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान ही विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीमारी का झूठा बहाना बहाने वालों की जांच करके यदि ठीक पाए गए तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook