Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे ऐसा काम, जानकर आप रह जाएंगे हैरान......

विदिशा. जिले के सिरोंज ब्लाक के एक शासकीय प्रायमरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक और शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद एसडीएम के निर्देश पर बीआरसी ने फिलहाल दोनों को उस स्कूल से हटाकर दो अलग अलग स्कूलों में पदस्थ कर दिया है। पत्रिका के पास यह वीडियो है।


रविवार को क्षेत्र में यह वीडियो वायरल हुआ तो उसे देखने वाले लोग हैरत में पड़ गए। संबंधित गांव के ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे उक्त शिक्षक-शिक्षिका ने बच्चों की छुट्टी कर दी और उसके बाद स्कूल भवन के अंदर प्रेमालाप करने लगे। तभी किसी ने गुप्त रूप से यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें वे दोनों आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। ग्रामीणों ने अधिकारियों से शिकायत की। जांच के लिए बीआरसी नरेश रघुवंशी गांव पहुंचे।
बीआरसी नरेश रघुवंशी के मुताबिक वीडियो मिलने के बाद गांव में जाकर पड़ताल की। ग्रामीणों की शिकायत एवं एसडीएम के निर्देश पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उक्त शिक्षक एवं शिक्षिका को दो अलग-अलग स्कूलों में पदस्थ कर दिया गया है। इस स्कूल के लिए दूसरे शिक्षक की व्यवस्था की जा रही है। वीडियो की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
इधर, पे्रम प्रसंग को लेकर दोस्त ने की थी कॉलेज छात्र की हत्या
आष्टा में शहर के सरकारी कॉलेज में पढऩे गए युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर बताई जा रही है। औपचारिक तौर पर पुलिस सोमवार को इसका खुलासा करेगी।
जानकारी के अनुसार राठौर मंदिर आष्टा निवासी ऋतिक (१९) पिता मोहन मेहता शासकीय कॉलेज में पढ़ता था। १९ जनवरी को वह कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकला था। शनिवार को सामरदा गिट्टी खदान के पास से उसका शव पुलिस ने बरामद किया था।


मृतक के गले के ऊपर कई निशान थे। इससे पुलिस ने प्रथम तौर पर इसको हत्या माना था। पुलिस ने मृतक के साथी बरखेड़ा डाल निवासी लखन को पकड़ा। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। जहां एक ही युवती को लेकर दोनों में विवाद था। शुक्रवार को रितिक को लखन बाइक से कॉलेज से लेकर आया था। आष्टा टीआई बीडी बीरा ने बताया कि लखन से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को इसका खुलासा किया जाएगा।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook