Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों में अफेयर: वीडियो हुआ वायरल तो अलग-अलग स्कूल में भेजे गए, गांववालों ने किया बवाल

स्कूलों से कई ऐसी खबरें आतीं हैं जो चौंकाती हैं। मामला तब और गंभीर हो जाता है जब स्कूल में ही प्रेमालाप करने की शिकायतें सामने आती है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के विदिशा से। जहां सिरोंज ब्लॉक के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक-शिक्षिका आपत्तिजनक हालत में मिले।
गांव वालों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। शिकायत पर एसडीएम ने जांच कराई तो मामला सही निकला। दोनों शिक्षकों को अब अलग-अलग स्कूलों में तैनाती दी गई है। इससे पहले भी दोनों शिक्षकों के स्कूल में ऐसी हरकत करते पकड़े जाने की बात कही जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को दोपहर ही शिक्षक-शिक्षिका ने बच्चों की छुट्टी कर दी। इसके बाद वे अंतरंग हो गए।  समय से पहले छुट्टी होने पर गांववालों को हैरानी हुई। कुछ लोग पता करने स्कूल पहुंचे तो देखा कि कमरा बंद है। सुराख से अंदर झांककर देखा तो शिक्षक-शिक्षिका प्रेमालाप में जुटे थे। लोगों ने चुपके से वीडियो बनाकर रविवार को वायरल कर दिया। यह वीडियो लोगों ने एसडीएम को भी भेजा तो उन्होंने बीआरसी नरेश रघुवंशी को भेजकर जांच की। ग्रामीणों की शिकायत पर बेसिक शिक्षा विभाग ने शिक्षक और शिक्षिका को मूल स्कूल से हटाकर अलग-अलग स्कूलों में अब तैनाती दी है। विभागीय अफसरों का कहना है कि वीडियो की सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook