Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने मूल विद्यालय भेजने को ज्ञापन दिया

मूल विद्यालय में तैनाती न मिल पाने से शिक्षामित्र बेहद परेशान है। उन्होंने मंगलवार को लामबंद होकर तहसील परिसर पहुंच डीएम को एक ज्ञापन सौंपते हुए अपनी समस्या से अवगत कराया है। कहा है कि उन्हें मूल विद्यालय में भेजा जाए जिससे दिक्कतों का सामना न करना पडे़।

आदर्श समायोजित शिक्षक बेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विमल चन्द्र त्रिपाठी के नेतृत्व में भगतराम, अखिलेश्वर प्रसाद वर्मा सहित करीब दर्जन भर शिक्षामित्रों ने मंगलवार को डीएम रामविशाल मिश्रा को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें कहा है कि कुछ शिक्षामित्रों को मूल विद्यालय में तैनाती न मिल पाने से उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। महिला अध्यापकों के मूल विद्यालय चले जाने से उनके विद्यालय खाली पडे़ हैं।
मांग की है कि प्राथमिक विद्यालय बगरौन में तैनात रामप्रकाश को काछिनपुरवा, प्राथमिक विद्यालय गढ़हारी के नारायणदास को पड़ोरा, प्राथमिक विद्यालय कमलखेड़ा के मंगलप्रसाद को सुरजना,प्राथमिक विद्यालय रिवई के चेतराम को घण्डुआ, प्राथमिक विद्यालय अंडवारा के कल्याण सिंह यादव को टिकरिया, प्राथमिक विद्यालय बिलखी की माया रैकवार को टपरिया चरखारी, प्राथमिक विद्यालय ननौरा की सुमन को शमशेरा कबरई, बिलखी की सुनीता तिवारी को ननौरा हरिजन बस्ती के विद्यालय में भेजा जाए जबकि प्राथमिक विद्यालय रेलवे स्टेशन जैतपुर के बृजेश प्रताप व परा बारी में तैनात शिक्षामित्र मुकुन्दीलाल के मूल विद्यालय में संशोधन किया जाए।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook