Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रो का जोरदार प्रदर्शन , स्मृति ईरानी का फूँका पुतला : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षामित्रो का जोरदार प्रदर्शन। खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय मोहम्मद पुर देवमल मे आज 14 सितम्बर 2015 को ब्लाॅक के सभी sm सुचित मलिक और मौ0 बाईज के नेतृत्व मे सुबह 8 बजे से एकत्र हुए । मा0 उच्च न्यायालय के शिक्षामित्रो के विरुद्ध दिये गये सवेंदन हीन फैसले के विरुद्ध विरोध प्रकट किया।
शिक्षामित्रो पर कोर्ट द्वारा किये गये इस अत्याचार के विरोध मे उ0प्र0सरकार की ओर से शिक्षामित्र के प्रति सहानुभूति पूर्ण वक्तव्य आये हैं परन्तु जो NCERT और NCTE शिक्षामित्रो की इस हालत के जिम्मेदार हैं, उस मानव संसाधन विकास मंत्रालय की कैबिनेट मन्त्री स्मृति ईरानी जी अथवा उत्तर प्रदेश के 70 सांसदों और बिजनौर के दो सांसदो द्वारा शिक्षामित्रो के प्रति कोई संवेदना नही हैं ।अगर किसी आतंकवादी को फाँसी की सजा हो जाये तो उसे बचाने के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखे जा सकते हैं परंतु आज जब उत्तर प्रदेश मे 172000 शिक्षामित्र और उनके परिजनों को जीते जी फाँसी दे दी गयी तब कोई अपने जुड़े होंठ खोलने को तैयार नही क्योंकि शिक्षामित्र गरीब किसान और मजदूर परिवारो के बच्चे हैं अगर मर भी जायें तो इन अमीरो पर कोई फर्क नही पडने बाला। मानव संसाधन विकास मन्त्री स्मृति ईरानी जी की कोई प्रतिक्रिया न आने के विरोध मे मौहम्मदपुर देवमल के SM ने स्मृति ईरानी जी का पुतला फूँका। कल मौ0पुर देवमल के सभी SM सुबह 9 बजे इंदिरा पार्क बिजनौर मे एकत्र होकर मा0 राष्ट्रपति के नाम इच्छा मृत्यु की माँग का ज्ञापन SDM को सोंपेगे। इस अवसर पर ब्लाॅक के सैकड़ों SM और अध्यापक मोजूद थे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook