Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक ने लूटी छात्रा की इज्जत, गिरफ्तार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ। निगोहा थाना क्षेत्र में शिक्षक ने छत पर सो रही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाकर गुरू शिष्य के रिश्ते तार-तार कर दिया। यही नहीं, किशोरी के शोर मचाने पर शिक्षक ने उसकी पिटाई भी की।

किशोरी के बयान पर पुलिस ने दुराचार, मारपीट और पॉक्सो एक्ट और एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जनपद के फतनपुर थाना इलाके के रहने वाले ओमप्रकाश यादव निगोहा क्षेत्र के एक गांव में रहता है। वह गांव के ही विद्यालय में पढ़ता है। विद्यालय के पड़ोस में पिता रमेश के साथ उनकी 16 वर्षीय बेटी रीता (दोनों नाम काल्पनिक) रहती है। रीता उसी के स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा है।


पीड़िता के पिता का आरोप है गुरुवार की रात रीता छत पर अकेली सो रही थी। तब ही मौका पाकर शिक्षक ओमप्रकाश भी छत पर चढ़ गया। आरोप है शिक्षक पहले किशोरी के पास लेटा रहा बाद में मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। चीखने पर उसने रीता की पिटाई भी कर दी। किसी तरह उसके चंगुल से छूटी किशोरी ने शोर मचाया। शोर सुनकर पिता उठकर दौड़ा तब तक आरोपी मौके से भाग गया।

थाना प्रभारी निगोहा अरूण प्रताप सिंह ने बताया किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर दुराचार, मारपीट और पॉक्सो एक्ट और 3(2)5 एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। वहीं, आरोपी शिक्षक को मुखबिर की सूचना पर ग्राम रघुनाथखेड़ा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook