Breaking Posts

Top Post Ad

ब्लैकमेलर शिक्षक ने चस्पा किए युवती के अश्लील फोटो

जागरण संवाददाता, आगरा: न्यू आगरा क्षेत्र में शिक्षक ने युवती को जाल में फांस अश्लील तस्वीरें खींच ली। इसके बाद तीन साल से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। युवती के विरोध पर शिक्षक और उसके साथी ने दो दिन पूर्व उक्त तस्वीरें पीड़िता के घर की दीवार पर चस्पा कर दीं।
पुलिस ने आरोपी शिक्षक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला न्यू आगरा क्षेत्र की एक बस्ती का है। चंपारण (बिहार) का रहने वाला 45 साल का आरफीन बस्ती में किराए पर रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। उसने दूसरा नाम अजय भी रख लिया था। आरोप के मुताबिक आरफीन ने बस्ती की 19 वर्षीय युवती को तीन साल पूर्व अपने जाल में फांस लिया। धोखे से अश्लील फोटो खींच लीं। युवती ने विरोध किया तो उक्त तस्वीरें बस्ती में सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। अश्लील तस्वीरें के बल पर शिक्षक तीन साल तक युवती को ब्लैकमेल करता रहा। युवती बदनामी के डर से युवती चुप रही।
पिछले दिनों युवती ने ब्लैकमेलिंग से इन्कार कर दिया। इससे क्षुब्ध शिक्षक आरफीन ने साथी पंकज के साथ मिलकर युवती के अश्लील फोटो के प्रिंट निकलवाए और उन्हें युवती के घर की दीवार पर लगा दिया। परिजनों ने पुत्री के अश्लील फोटो देखे तो उनके होश उड़ गए। पूछताछ करने पर पुत्री ने परिजनों को हकीकत बताई। परिजनों ने आरोपी के घर पहुंचकर बेटी को बदनाम करने का विरोध किया तो वह मारपीट पर आमादा हो गया।

परिजनों ने पीड़िता के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने बताया आरफीन और पंकज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook