UPTET: आपके हितों को ध्यान में रखकर ही संजय सिन्हा से की गयी चर्चा : मयंक तिवारी

Search This Blog

आपके हितों को ध्यान में रखकर ही संजय सिन्हा से की गयी चर्चा : मयंक तिवारी

शनिवार और रविवार की छुट्टी रहने के बाद आज पुनः सभी साथी आगे के प्रयास हेतु निकले। आज सबसे पहले अजय सिंह जी से आवास पर मुलाकात हुई उन्होंने कहा कि अभी मुझे व्यतिगत रूप से लेटर प्राप्त नही हुआ है। यह जानकर लगभग सभी निराश हो गए।
इसके बाद सभी साथी एस सी ई आर टी पहुँचे और विचार विमर्श किया। इसी दौरान नवीन श्रीवास्तव जी और गणेश दीक्षित जी को संजय सिन्हा जी के साथ रहने वाला एक विशेष व्यक्ति दिखाई दिया तो उन्होंने उससे अपने विषय में जानकारी की तो पता चला कि संजय सिन्हा जी स्वयं इलाहाबाद से लखनऊ आये हुए है और यहीं एस सी ई आर टी पर ही मौजूद है।
फिर कुछ स्रोतों से जानकारी ली तो पता चला कि "एस सी ई आर टी पर सुबह 10बजे से ही संजय सिन्हा जी, डी बी शर्मा जी, सर्वेंद्र विक्रम बहादुर जी, आदि सभी अधिकारियों की उच्य स्तरीय मीटिंग मीटिंग चल रही है।"
अब मीटिंग के दौरान ही मिलने का प्रयास किया गया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे विषय में ही वार्ता चल रही है और कितनी सकारात्मक है तब वहां से पता चला कि हमारा मुद्दा ही प्रमुख रूप से चर्चा का विषय है अतः प्रतीक्षा करें।
मीटिंग के बाद संजय सिन्हा जी से मुलाकात हुई आज फिर उन्होंने हसते हुए कहा कि "आप सभी तो पहले से ही घेरे रहते हो, हमने आज तक कभी गलत नही किया है न करेंगे। आपके हितों को ध्यान में रखकर ही सभी चर्चा की गयी है।"
आज लखनऊ में रविंद्र दादरी जी, नवीन श्रीवास्तव जी, गणेश दीक्षित जी, मोज़्ज़ाम भाई, मान बहादुर जी, अरविन्द राजपूत जी, एम् पी सिंह जी, कृपा शंकर तिवारी जी, राहुल गुप्ता जी, वीरेंद्र सिंह जी, चंद्र मोहन सिंह जी, जीत बर्मन जी, आदि साथी मौजूद थे।
दोस्तों, आप सभी का संघर्ष और प्रतीक्षा निश्चित रूप से अंतिम दौर में है इसलिए इस समय आप सभी को ओर अधिक धैर्य का परिचय देना होगा। फ़िलहाल आप सभी को कहीं भागने की आवश्यकता नही है जब भी ऐसी कोई आवश्यकता होगी आपको बुलाया जाएगा। आपके नेतृत्वकर्त्ता अपनी पूरी क्षमता के साथ प्रयास में लगे हुए है और हमें आशा ही नही वरन पूर्ण विश्वास है कि हमारा प्रयास अवश्य ही फलीफूत होगा।
इन्ही शुभ कामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment