Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजन में लॉटरी सिस्टम को लेकर शिक्षकों ने किया हंगामा

शामली। जनपद में प्राथमिक स्कूलों में समायोजन प्रक्रिया चल रही है। समायोजन प्रक्रिया को लॉटरी सिस्टम से करने पर शिक्षकों ने विरोध करते हुए जमकर हंगामा प्रदर्शन किया।
कई घंटों के बाद लॉटरी से ही समायोजन प्रक्रिया पूरी की गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रक्रिया का विरोध करते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है।
प्राथमिक स्कूलों में समायोजन को लेकर बीएसए कार्यालय पर कई दिन पूर्व समायोजन में मेरिट व सीनिर्यटी के आधार पर काउंसिलिंग कराई गई थी। जिसके बाद बचे हुए शिक्षकों के समायोजन में शनिवार को डीएम के निर्देश पर समायोजन लॉटरी सिस्टम से करने पर शिक्षकों ने विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। कई घंटे बाद शिक्षक संघ और शिक्षकों को डीएम की फटकार के बाद लॉटरी सिस्टम से लगभग 65 शिक्षकों का समायोजन किया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी प्रक्रिया का विरोध करते हुए मेरिट व सीनिर्यटी के आधार पर करने की मांग की, लेकिन बीएसए ने उचित जवाब नही दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने डीएम से मुलाकात की। उन्होंने भी व्यवस्था में बदलाव करने से इंकार कर दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने समायोजन में धांधली का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत करने को कहा। इस दौरान जिलाध्यक्ष पवन तरार, हरबीर मलिक, संजीव मलिक, सतबीर वर्मा आदि मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook