Breaking Posts

Top Post Ad

Shiksha Mitra की हत्या के बाद शिक्षामित्र संघ का बड़ा ऐलान

कासगंज। थाना सिकंदरपुर क्षेत्र के गांव नगला डावर में शिक्षामित्र की हत्या कर दी गई। आधा दर्जनन बदमाशों ने शिक्षामित्र के घर पर हमला बोला था।
मासूम बच्चे को चाकू की नोंंक पर रख कर लाखों के जेवरात सहित 40 हजार की नकदी लूटी ली। सनसनी खेज वारदात के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। उधर प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने ऐलान किया है, कि जल्द ही घटना का खुलासा नहीं हुआ, तो पूरे प्रदेश भर के शिक्षामित्र आंदोलन करेंगे।

यहां का है मामला
मामला सिकंद्रपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला डावर का है। यहां के रहने वाले सुनील चौहान शिक्षामित्र थे। शुक्रवार की रात आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर उनको गोली मार दी। बाद में उसके बच्चों को चाकू की नोंकपर रख कर लूटपाट की। इस वारदात में बदमाश 40 हजार रूपये की नकदी समेत भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात ले कर फरार हो गए। घटना के बाद जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, डकैती के बाद शिक्षक हत्याकांड से जिले भर में दहशत का माहौल है।

सुप्रीम कोर्ट के डिसीजन से पहले एक और आंदोलन
जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंंकर ने बताया कि शिक्षामित्रों का फैसला अगस्त माह में आ सकता है। सभी शिक्षामित्र उस फैैसले का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में एक साथी की इस तरह हत्या होना, बेहद दुखद है। उन्होंने बताया कि इस मामले में शिक्षामित्र शांत नहीं बैठेंगे। यदि शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को नहीं पकड़ा जाता है, तो शिक्षामित्र बड़ा आंदोलन करेंगे।

शिक्षामित्र संघ का बड़ा ऐलान
उत्तर प्रदेश प्राथमिक समायोजित शिक्षामित्र संघ के अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने कहा कि शिक्षामित्र सुनील चौहान की हत्या पर संघ चुप नहीं बैठेगा। जल्द ही ​अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है, तो संगठन पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एकजुट होकर ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक आंदोलन करेगा। वहीं आगरा के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि शिक्षामित्र संघ एक जुट है। अपराधियों को यदि पुलिस जल्द नहीं पकड़ती है, तो शिक्षामित्र बड़ा आंदोलन करेंगे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook