Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्रों की वर्तमान स्थिति से चिंतित जितेन्द्र शाही की पोस्ट जावेद की कलम से

मित्रों जैसा कि हम और आप सभी अपनी बहन रीना सिंह सहित अन्य समस्त बनारस में माननीय प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम से गिरफ्तार हुए साथियों की नौकरी को लेकर चिंतित हैं, इस संबंध में हम आपको बताना चाहते हैं कि रीना सिंह जी को बहुत ही जल्दी इस समस्या से सकारात्मक सफलता मिल जाएगी।
और उनकी व अन्य सभी साथियों की नौकरी भी सुरक्षित रहेगी। आप सभी जानते हैं कि रीना सिंह जी को हम अपनी बहन मानते हैं और उनके लिए हमसे ज्यादा चिंतित और कोई नहीं हो सकता। इसलिए हम जो भी कर रहे हैं उनके भविष्य की सुरक्षा की दृष्टिगत ही कर रहे हैं। लेकिन अब हम आप लोगों को पहले ही बता चुके हैं कि हम अपने संगठन को फिलहाल सोशल मीडिया से दूर रखे हुए हैं। और संगठन की कोई भी गतिविधि सोशल मीडिया पर प्रसारित नहीं कर रहे हैं। लेकिन आज के जमाने में शिक्षामित्र समाज की सोच बड़ी विपरीत सी हो गई है और झूठ पर जल्दी विश्वास किया जा रहा है।
इसलिए मजबूरी में लिखते हुए आपको बताना चाहते हैं कि हमारा संगठन अपनी और आप सब की नौकरी बचाने के लिए लगातार प्रयासरत है। जबकि आप लोगों को यह लग रहा है कि संगठन के द्वारा कुछ किया नहीं जा रहा है। क्योंकि हम अब काफी समय से सोशल मीडिया पर मिनट टू मिनट का कार्यक्रम प्रसारित नहीं कर रहे हैं। और जब तक सफलता नहीं मिल जाती तब तक किसी भी गतिविधि को हम प्रसारित नहीं करेंगे। क्योंकि हमारा नुकसान हमारी गोपनीयता के न रहने के कारण ही ज्यादा हुआ है।
*लेकिन हम आपको इतना विश्वास जरूर दिलाते हैं कि हम अब सफलता की डगर पर चल दिए हैं और इस महीने के अंत से लेकर अगले महीने के पहले पखवाड़े तक ईश्वर/अल्लाह ने चाहा तो आपको कुछ शुभ समाचार अवश्य देंगे।*
इसलिए हम अपने सभी सम्मानित जिलाध्यक्षों से निवेदन करते हैं कि तत्परता और दृढ़ संकल्पित होकर संगठन का साथ दें। क्योंकि आपका मान-सम्मान हमारे लिए सर्वोपरि है।
साथ ही जो लोग व्यक्तिगत रूप से याचिका/एसएलपी/रिव्यू आदि डालकर कोर्ट में ढेर लगाए दे रहे हैं, तो अपने उन साथियों से भी हम कहना चाहते हैं कि कोई भी लड़ाई इस तरह से नहीं जीती जा सकती बल्कि इतनी अधिकता में रिव्यू याचिकाओं से नुकसान होने की संभावना रहती है। इसलिए आप लोग जिस संगठन में भी विश्वास रखते हैं, उसका ही सहयोग करें। और धैर्य व शांति बनाए रखें।
हमें पूरा विश्वास है कि हम सफल होंगे, और सहायक अध्यापक का पद बचेगा।

इसी के साथ......

जय शिक्षक.....
जय शिक्षा मित्र......

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook