Breaking Posts

Top Post Ad

उत्तराखंड: एलटी पदों पर भर्ती परीक्षा अब 17 दिसंबर को

देहरादून: माध्यमिक शिक्षा विभाग, जनजाति कल्याण विभाग और स्पोर्ट्स कॉलेज पिथौरागढ़ में सहायक अध्यापकों (एलटी) के 1272 पदों पर भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा की तिथि में संशोधन किया गया है।
अब यह परीक्षा 17 दिसंबर को होगी। इसके लिए पहले 26 नवंबर की तिथि निर्धारित की गई थी। आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने यह जानकारी दी।117 दिसंबर की परीक्षा स्थगित: उन्होंने यह भी बताया कि कनिष्ठ सहायक, आशुलिपिक, वैयक्तिक सहायक व कंप्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए 17 दिसंबर को प्रस्तावित लिखित परीक्षा स्थगित कर दी गई है। यह कदम आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि बढ़ाने और त्रुटिपूर्ण आवेदन पत्रों में संशोधन के लिए समय दिए जाने के कारण उठाया गया है। 1आवेदन दुरुस्त करने को 15 दिन का वक्त: समूह-ग के तहत कनिष्ठ सहायक, कंप्यूटर ऑपरेटर, आशुलिपिक व वैयक्तिक सहायक के 179 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आयोग ने राहत दी है। आवेदन पत्र में संशोधन के लिए उन्हें 16 नवंबर से 15 दिन का वक्त दिया गया है। बताया गया कि कुछ अभ्यर्थियों ने आयोग से अनुरोध किया था कि वे इन चार पदों में से केवल एक के लिए ही आवेदन कर पाए थे। इसे देखते हुए उन्हें ऑनलाइन संशोधन का मौका दिया गया है। इसके लिए वे वेबसाइट पर अपनी पंजीकरण संख्या व मोबाइल नंबर डालेंगे तो उन्हें ओटीपी प्राप्त होगा। ओटीपी डालने पर ही आवेदन पत्र खुलेगा और वे संशोधन कर पाएंगे।

24 नवंबर तक संशोधन का मौका: खेल विभाग में उपक्रीड़ाधिकारी, सहायक खेल प्रशिक्षक, सहायक खेल अध्यापक के 72 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को भी आयोग ने आवेदन पत्र में संशोधन का मौका दिया है। आयोग के सचिव ने बताया आयोग ने एक ही शुल्क में तीनों पदों के लिए आवेदन का अवसर दिया था। इसे देखते हुए आयेाग ने ऐसे अभ्यर्थियों को 24 नवंबर तक आवेदन पत्र में संशोधन करने का अवसर दिया है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook