Breaking Posts

Top Post Ad

प्राइमरी स्कूल से तीन ट्रक शराब बरामद, शराब की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मोहम्मदाबाद (ब्यूरो)। कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुर खजुरी के प्राथमिक विद्यालय से गुरुवार को पुलिस ने तीन ट्रक शराब बरामद की है। शराब की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये आंकी गई है। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
गांव नदौरा के रहने वाले विपिन यादव व बलराम यादव का नीबकरोरी स्टेशन केे पास शेखपुर खजुरी में एक मकान है, वहीं पास में प्राथमिक विद्यालय है। सीओ मोहम्मदाबाद लेखराज सिंह और स्वाट प्रभारी ब्रजेश यादव को सूचना मिली कि गांव शेखपुर खजुरी में विपिन यादव और बलराम यादव के घर में भारी मात्रा में शराब भरी है।
पुलिस टीम ने छापा मारा तो विपिन यादव के कमरे और तहखाने में शराब बनाने के उपकरण, शीशी तथा होलोग्राम मिले। प्राथमिक विद्यालय के दो कमरे शराब से भरे थे। सीओ का कहना है कि दो हजार पेटी शराब बरामद हुई है। इसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये आंकी गई है। पुलिस को देखते ही विपिन व बलराम तथा घर की महिलाएं भाग गईं। पुलिस ने वहां से ब्रजराज यादव को हिरासत में ले लिया है। प्रधानाध्यापक गीता देवी को बीईओ ने कारण बताओ नोटिस दिया है।

बीईओ का कहना है कि इससे प्रधानाध्यापिका की लापरवाही दिखती है। वहीं प्रधानाध्यापिका ने बताया कि उसे जानकारी नहीं थी। कमरे बंद रहते थे।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook