Breaking Posts

Top Post Ad

गाजी इमाम आला: आज वार्ता में सम्मलित संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता कर रास्ता निकालने का प्रयास

*अति आवश्यक सूचना*
*आज शाम 5:00 बजे शासन पर संगठन की होगी वार्ता.....*


मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि माननीय मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर शिक्षामित्रों की समस्याओं एंव माँगों के निराकरण के लिए एक पाँच सदस्यी कमेटी का गठन किया गया था। जिसमे सभी प्रमुख सचिव या उससे भी उपर पदों पर आसीन है।आज पहले मा० मुख्यमंत्री जी के दिये गये आदेश पर बनाये गये उच्च स्तरीय कमेटी  बैठक होनी है।
उसके वार्ता में सम्मलित संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता कर रास्ता निकालने का प्रयास होगा, आज शासन स्तर से संगठनों की वार्ता की जानकारी दी गयी है।
इस संबंध में आपको सूचित करना है कि आज शाम 5:00 बजे के बाद समस्त संगठनों के प्रतिनिधियों की शासन पर वार्ता है।
आप लोगों से निवेदन है कि आप अपने अपने स्तर से ईश्वर/अल्लाह से प्रार्थना/दुआ करते रहें कि आज जो भी हो वह हम सब के पक्ष में हो। और बहुप्रतीक्षित समस्याओं का निराकरण होकर हम सब के भविष्य के लिए जो भी अच्छा हो शासन स्तर से वह पहल की जाए।
नोट:-यदि वार्ता में कोई परिवर्तन होता है या किसी कारणबस वार्ता नही होता है तो इसके लिए हमे या किसी भी नेताओं को जिम्मेदार न ठहराए।इस समय कोई भी कदम शासन को उठाना है।हाँ इतना तो जरूर है हर तरह से आप लोगों के भविष्य के निर्धारण के लिए मोर्चे के पदाधिकारी जी जान से लगे हुए है,बस आप लोगों का सहयोग,सर्मथन व आर्शिवाद की जरूरत है।
       सादर

     *गाजी इमाम आला*
*प्रदेश अध्यक्ष,उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook