होली के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिक्षामित्रों की होगी वार्ता

कासगंज। सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद निराश शिक्षामित्रों की होली से पूर्व बैठक हुई। इस बैठक में होली नहीं मनाने का निर्णय लिया गया। साथ ही बताया कि होली के बाद 15 मार्च को शिक्षामित्र एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे।


यहां हुई बैठक
28 फ़रवरी को शिक्षा मित्रो की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में अखिल भारतीय सविंदा कर्मचारी महासंघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष व शिक्षा मित्र संगठन के प्रांतीय नेता रितेश द्विवेदी ने कहा कि शिक्षा मित्र अवसाद में हैं, दुःख की घड़ी है, हमारे 400 से अधिक शिक्षा मित्र अकाल मौत का शिकार हो गये हैं। फरवरी माह में ही 20 से अधिक साथी नहीं रहे, इसलिए शिक्षा मित्र होली नही मनाएंगे और मृतक की आत्मा को शांति के लिए उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की गई।
मांगा गया समय
होली के बाद उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से भेंट वार्ता होगी। उनसे मिलने के लिए समय मांगा गया है। सरकार के एक बड़े मंत्री मध्यस्ता करेंगे। इस मौके पर बैठक में रितेश द्विवेदी, निशु चौधरी, जुगेंद्र सिंह मौर्य, जितेन्द्र दीक्षित, सोभा , उषा,नीतू रानी, अनुज गौर, सुनीता यादव, शालिनी शर्मा, ब्रजलाल प्रजापति, रामेश्वर प्रजापति, इर फ़ान हुशेन सहित बड़ी संख्या में शिक्षामित्र उपस्थित रहे।


शिक्षामित्र संगठन ने की ये खास अपील
अगर मरना ही है तो आप लोगो की मर्जी, कर जाओ बच्चों को अनाथ किसी को क्या फर्क पड़ता है, न सरकार को ना आम शिक्षा मित्रों को। शीघ्र ही मुख्यमंत्री योगी आदित्? नाथ ?? से मिलने शिक्षा मित्रों का प्रतिनिधि मंडल लखनऊ जाएगा। 15 मार्च के बाद ये मुलाकात कभी हो सकती है। समय मांगा गया है। ये वार्ता आम शिक्षा मित्रों की होगी।

sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Nhật xét mới nhất

Comments