Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों का मूल विद्यालय में वापसी के सम्बन्ध में दो प्रश्न ऐसे जिसका का जवाब सबको चाहिए:- प्रस्तुत हैं शिवपूजन की कलम से

मूल विद्यालय वापसी के सम्बन्ध में दो प्रश्न का जवाब जो सबको चाहिए प्रस्तुत है-
१.मूल विद्यालय / विकल्प पर आपके जनपद के बी एस ए महोदय द्वारा जारी प्रारूप पर आपसे  सम्बंधित जो सूचना पत्र भराया जा रहा ,उसे आप अपनी सुविधानुसार भरें पहले जिंदगी बचना जरुरी है।
संघर्ष तभी होगा ।।
२.कोर्ट ऑफ़ कंटेम्प्ट की रिट मजबूत हैं  8 अगस्त 2018 को सरकार अपना पक्ष प्रस्तुत करेगी। सरकार द्वारा दिए गए जवाब को चैलेन्ज करना पड़ेगा।आप सब निश्चिन्त रहें। हो सके तो आंशिक सहयोग की कोशिश करें.
विशेष बात : कोर्ट ऑफ़ कंटेम्प्ट की रिट में अपने पक्ष में ऑर्डर  मिलते ही ,समस्त 121663 शिक्षामित्रों को इस दायरे में लाभ मिलेगा इसकी पूर्ण जिम्मेदारी मेरी होगी , आप सब भरोषा रखें। और असमायोजित का भी कल्याण होगा।सरकार से पैरवी भी हम कर रहे हैं।
एक प्रत्यावेदन देना उचित होगा / उसका प्रारूप बाद में बतायेगे.
नोट:- मूल विद्यालय को लेकर अनावश्यक टीका टिप्पणी आलोचना आदि से बचें। और जो भी प्रक्रिया अपनायी जा रही उसका अपनी सुविधा अनुसार पालन करें।किसी के बहकावे में न रहे कोई राहत होगी तो सबको उसका लाभ मिलेगा।सरकार और माननीय न्यायालय के आदेशों का पालन करना संवैधानिक प्रक्रिया है। सरकार में पैरवी के साथ अपना क़ानूनी मजबूत पक्ष ही हमें पुर्नस्थापित करेगा।
✍🏼शिवपूजन सिंह.

No comments:

Post a Comment

Facebook