Breaking Posts

Top Post Ad

टीम संघ सुप्रीम कोर्ट अपडेट: टेट बनाम अकादमिक मेरिट फैसले के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में 4 से 5 पुनर्विचार याचिकाएं फाइल हुईं: ओम नारायण तिवारी

🔴 *टीम संघ सुप्रीम कोर्ट अपडेट*
ओम नारायण तिवारी..
पिछले लगभग 1 महीने में सोशल मीडिया में शांति के बाद 25 जुलाई के " टेट बनाम अकादमिक मेरिटफैसले के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में 4 से 5 पुनर्विचार याचिकाएं फाइल हो चुकी हैे.
ये सभी याचिकाएं अलग बिंदुओं पर पुनर्विचार के लिए फाइल हुई है ये सभी याचिकाएं मुख्यता अकैडिमिक भर्ती विरोधी-टेट मोर्चा, या फिर याची नेताओं के द्वारा फाइल हुई है।
👉टीम संघ इन सभी याचिकाओं का आंकलन कर रही है तथा लगातार अधिवक्ताओं के संपर्क में हैं। येे तो सुनिश्चित ह किै ऐसे लोगो को हासिल तो कुछ होना नहीं है सिर्फ बेरोजगारों का पैसा 2011 से अब तक डुबोते चले आएं है और आगे भी डुबोते रहेंगे, दुःख इस बात का है कि बेचारे बेरोजगार भाई बहिन भी इन बहुरूपियों के बहकावें में आकर अपना अमूल्य समय और पैसा व्यर्थ कर रहे हैं।
👉ये भर्ती विरोधी तत्व उच्च न्यायालय अल्लाहाबाद से ही बड़ी बड़ी  संविधान की भविष्यवाणिया करते रहे हैं लेकिन न ही कभी उनकी भविष्यवाणी सच हुई है और न ही उनकी बातों का कोई लीगल आधार है पहले ये 99% के दायरे में रहकर अपनी घोषणा करते थे आज 1 % के दायरे में घोषणा करते है। अब समय है कि इन विरोधिओं पर पुनः ऐसी चोट करनी चाहिए कि कल इनकी आने वाली भविष्यवाणी 0% के दायरे में आ जाये।
👉 अपने 29334 साथियों समेत सभी एकेडमिक साथियों से निवेदन है एक बार पुनः अंतिम पड़ाव पर करना है जिसके लिए सभी साथी तैयारु और तत्पर रहे।

आगे की कार्यवाही शीघ्र ही आपके समक्ष आएगी....

धन्यवाद 🙏🙏
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook